08 MAYWEDNESDAY2024 8:41:12 PM
Nari

गोटा-पट्टी लहंगे से लेकर बनारसी साड़ी तक, Tara के 5 Outfits, यंग लड़कियों को भी आए पसंद

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 17 Nov, 2023 01:25 PM
गोटा-पट्टी लहंगे से लेकर बनारसी साड़ी तक, Tara के 5 Outfits, यंग लड़कियों को भी आए पसंद

तारा सुतारिया, बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइनों में शामिल हैं जिनकी लोग एक्टिंग से ज्यादा फैशन और स्टाइल के लिए पसंद करते हैं। तारा सुतारिया फैशन के मामले में अपडेट रहती हैं और ड्रेसिंग के मामले में काफी बोल्ड भी हैं। कल शाम वह अपनी मूवी अपूर्वा की स्क्रीनिंग में ओरी के साथ पोज देती नजर आई। तारा ने ऑफ शोल्डर टाइट फिटिंग ड्रेस पहनी थी, जिसका नेक डिजाइन काफी यूनिक था। पूरी ड्रेस पर सिल्वर टेस्सल  वर्क था हालांकि लोगों को तारा का मेकअप थोड़ा ओवर लगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

चलिए आपको तारा की कुछ और ड्रेसेज दिखाते हैं।

1. दीवाली के मौके पर तारा ने आरेंज कलर का गोटा-पट्टी वर्क वाला लहंगा चोली पहना था। चोली वी-नेक थी, जिस पर हैवी गोटा वर्क था। लहंगे में हैवी गोल्डन वर्क था। इसके साथ तारा ने मैचिंग चौकर नेकलेस और मांग टीका लगाया था।

 

PunjabKesari

2. मूवी प्रमोशन के दौरान तारा ने रैड बनारसी सिल्क साड़ी पहनी थी। इस साड़ी के साथ तारा ने ट्यूब टॉप ब्लाउज पहना था। गोल्डन चोकर सेट, ईयररिंग्स, बैंगल्स और मांग टीके से उन्होंने अपनी देसी लुक कंप्लीट की। 

PunjabKesari

3. लेकमे फैशन वीक में तारा सुतारिया महिमा महाजन के फ्लोरल लहंगे में नजर आई थी। ऐसे लहंगे लड़कियों को बहुत  पसंद आते हैं क्योंकि ये काफी हल्के फुल्के और ईजी टू कैरी होते हैं। 

PunjabKesari

4. अपनी मूवी प्रमोशन के दौरान तारा साड़ी लुक में भी नजर आ चुकी हैं। तारा ने आइवरी  साड़ी पहनी थी, जिसके बॉर्डर पर गोल्डन वर्क था। इसके साथ तारा ने मैचिंग पर्ल ज्वैलरी पहनी थी। बालों का जूड़ा बनाकर गुलाब लगाए थे। इस लुक में भी तारा सबको पसंद आई थी। 

PunjabKesari


अगर आपकी एज भी 20 से 25 के  बीच है और आप बहुत ही स्लिम है तो आपको भी तारा जैसे ये पांच आउटफिट्स बहुत सुंदर लगेंगे। आपको इनमें से कौन सा आउटफिट सबसे ज्यादा पसंद आया जिसे आप कैरी करना चाहेंगी। 

Related News