16 APRTUESDAY2024 10:43:41 AM
Nari

राधिका मर्चेंट के वार्डरोब में हर फंक्शन के लिए है कुछ खास, होने वाली दुल्हन जरूर ले Inspiration

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Jan, 2023 03:54 PM
राधिका मर्चेंट के वार्डरोब में हर फंक्शन के लिए है कुछ खास, होने वाली दुल्हन जरूर ले Inspiration

देश के नामी बिजनेसमेन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के चर्चे इन दिनों चारों तरफ है। अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 

  PunjabKesari
अंबानी परिवार की छोटी बहू हाेने के साथ- साथ राधिका अपने स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी काफी फेमस है। वैसे तो वह हर आउटफिट में कमाल की लगती है, लेकिन ट्रेडिशनल लुक में उनकी खूबसूरती निखर कर आती है। 

PunjabKesari
अंबानी परिवार के हर फंक्शन में राधिका को देखा जाता है, जहां वह एक से बढ़कर एक लुक में नजर आती हैं। आकाश अंबानी की शादी में ऑरेंज कलर के लहंगे में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। 

PunjabKesari
राधिका ने इस शाही शादी में  डायमंड का नेकलेट ईयरिंग और चूड़ियाें के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया था। उनका मेकअप लुक नेच्यूरल था और हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने सिर्फ पोनीटेल ही बनायी थी। 

PunjabKesari
इसी तरह अंबानी परिवार की छोटी बहू अपनी बहन की शादी में भी स्कोलोपेड हेमलाइन वाला लूज़-फिट लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही थी।  उनके इस पेस्टल पिंक एंड ग्रीन लहंगे को वेटलेस बटर सिल्क ऑर्गेंजा के साथ डिज़ाइन किया गया था। 

PunjabKesari
 राधिका की तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका ड्रेसिंग स्टाइल कितना कमाल का है। फैशन आइकॉन राधिका के इस लुक ने भी खूब वाहवाही लूटी थी। एंब्रॉडर्स लहंगे के साथ ग्रीन स्टोन वाला नेकलेस उनके लुक को राॅयल बना रहा था।

PunjabKesari
 राधिका की खास बात यह है कि वह  मेकअप को मिनिमल रखना ही पसंद करती हैं। अगर आप की भी जल्द शादी होने जा रही है और वेडिंग फंक्शन के लिए आउटफिट की तलाश कर रही हैं तो  राधिका के कलेक्शन पर एक बार जरूर नजर डालें। 

Related News