28 MARTHURSDAY2024 6:46:31 PM
Nari

Festival Season में ड्रेस को लेकर हैं कंफ्यूज, बॉलीवुड एक्ट्रेस के ट्रेडिशनल लुक से लें आइडिया

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Oct, 2021 03:24 PM
Festival Season में ड्रेस को लेकर हैं कंफ्यूज, बॉलीवुड एक्ट्रेस के ट्रेडिशनल लुक से लें आइडिया

त्योहारों के मौसम का हर किसी को बेसब्री से इंतजार होता है। दुर्गा पूजा हो या दीपावली हर कोई त्योहारों पर कुछ अलग नजर आना चाहता है, महिलाओं का तो इन दिनों उत्साह दोगुना बढ़ जाता है। गृहिणी हो या फिर कार्यरत सबकी चाहत कुछ अलग दिखने की हाेती है।  सुन्दर दिखने के लिए सिर्फ चेहरे पर ही नहीं ड्रेस पर भी ध्यान देना जरूरी होता है। अगर आप भी festival Season में  ड्रेस को लेकर कंफ्यूज हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस के बेस्ट ट्रेडिशनल ड्रेस से कुछ सीख ले सकती हैं। 

PunjabKesari
शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के फैशन स्टाइल को फॉलो कर आप कमाल की दिख सकती हैं। इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट्स का परफेक्ट कॉम्बिनेशन बनाने में वह माहिर है। उनका  डिजाइनर कॉटन टियर्ड लहंगा   festival Season में बेहद ही खबसूरत लगेगा। 
इसें साथ आप  मैचिंग डिजाइनर चोली और दुपट्टा भी कैरी कर सकते हैं। यह सिंपल-सोबर लहंगा आसानी से मिल जाएगा। 

PunjabKesari
सारा अली खान 

अगर इस बार आपका साड़ी पहनने का मन है तो सारा अली खान से कुछ आईडियाज ले सकती हैं। हाल ही में सारा मल्टीकलर साड़ी में नजर आई थी, जिसका बेस कलर पिंक था।  इस प्रिंटेड साड़ी के साथ सारा ने स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया है। वहीं पिंक और येलो चूडि़या, छोटी सी बिन्दी और लाइट मेकअप उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था

PunjabKesari
तापसी पन्नू 

इस सब के बीच आप  तापसी पन्नू का राॅयल लुक कैसे भूल सकती हैं। लैक्मे फैशन वीक में  तापसी ने बेहद खूबसूरत  पीच और लाइट ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी। फुल स्लीव्स ब्लाउज़, माथे पर लाल रंग की बिंदी और बालों में गजरा उनकी खूसबूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रहा था। इस इंडियन लुक को आप भी Try कर सकते हैं। 

PunjabKesari
मलाइका अरोड़ा


अगर आप भी त्योहार के लिए साड़ी तलाश रही हैं, तो मलाइका अरोड़ा ने गोल्डन और ग्रीन कलर की साड़ी से आइडिया ले सकती हैं। यह फेस्टिवल के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है। इस साड़ी में इतनी ज्यादा चमक है कि आप अगर इसे बिना ज्वेलरी के भी कैरी कर सकती हैं। मलाइका  ने इसके साथ हल्का नेक पीस कैरी किया है। 

PunjabKesari
दिशा पटानी


हमेशा ही बोल्ड और ग्लैमरस फैशन स्टाइल को कैरी करने वाली दिशा Tradition Look में भी गजब की लगती हैं। अगर आप कुछ ज्यादा हैवी नहींपहनना चाहती तो दीशा की तरह लाइम ग्रीन ट्रेडिशनल ड्रेस चुन सकती हैं। इस पर बारीक कढ़ाई का काम किया हुआ है
 इस ड्रेस का कलर भी बेहद  खूबसूरत है

PunjabKesari

काजोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपने स्टाइल स्टेटमेंट को बहुत सिंपल और मैनेजेबल रखना पसंद करती हैं। हाल ही में उन्होंने  प्लेन हाफ स्लीव रेड ब्लाउज के साथ येलो कलर की सिल्क साड़ी कैरी की थी। इस लुक को कंप्लीट करते हुए काजोल ने गोल्डन चोकर नेकलेस, आकर्षक इयररिंग, बैंगल्स और ओवरसाइज अंगूठी पहनी है। ब्राइट और फेस्टिव वाइब्स से भरपूर इस लुक को आप भी फॉलो कर सकते हैं। 

Related News