27 APRSATURDAY2024 12:11:32 PM
Nari

रकुल के बाद अब दुल्हन बनेगी तापसी पन्नु, बैडमिंटन प्लेयर संग करेगी शादी

  • Edited By palak,
  • Updated: 28 Feb, 2024 05:26 PM
रकुल के बाद अब दुल्हन बनेगी तापसी पन्नु, बैडमिंटन प्लेयर संग करेगी शादी

रकुल प्रीत की शादी के बाद अब एक और शादी बॉलीवुड में होने वाली है। एक्ट्रेस तापसी पन्नु को लेकर खबरें सामने आई है कि वह जल्दी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो तापसी अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड मैथियस बोई(Mathias Boe) के साथ शादी करने वाली है। दोनों धूमधाम के साथ क्रिश्चियन और सिख वेडिंग करेंगे। सुत्रों की मानें तो तापसी और उनके ब्वॉयफ्रैंड इस साल मार्च में शादी करेंगे।  

पिछले 10 साल से कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट 

तापसी पन्नु मशहूर बैडमिंटन प्लेयर मैथियस बोई को डेट कर रही हैं। दोनों पिछले 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब दोनों अपने रिश्ते को एक कदम और आगे ले जाने के लिए तैयार हैं। बताया जा रहा है कि मैथियस बोई और तापसी पन्नू जल्द ही उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग करेंगे। दोनों अपने सिख और किश्चियन कल्चर को ध्यान में रखकर शादी करेंगे। 

PunjabKesari

इंटीमेट होगी दोनों की शादी 

तापसी और उनके ब्वॉयफ्रैंड ने शुरुआत से ही अपने रिश्ते को लाइमलाइट से दूर रखा है। ऐसे में उनकी शादी भी इंटीमेट सेरेमनी होगी जिसमें सिर्फ परिवार और करीबी लोग ही शामिल होंगे। शादी की रिपोर्ट्स पर तापसी ने अपना रिएक्शन भी दिया है। उन्होंने कहा कि - 'मैंने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कोई सफाई नहीं दी है और न ही कभी दूंगी।' जनवरी 2024 में एक पॉडकास्ट में बात करते हुए तापसी ने कहा था कि अपने ब्वॉयफ्रैंड मैथियस बोई को छोड़ने का उनका कोई इरादा नहीं है क्योंकि वो इस रिश्ते में बहुत खुश हैं। 

PunjabKesari

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात 

तापसी ने यह भी बताया था कि मैथियस बोई से उनकी मुलाकात बॉलीवुड डेब्यू के दौरान हुई थी। तब से दोनों साथ में हैं एक्ट्रेस का कहना है कि अगर आपका रिश्ता अच्छा है तो आपको कोई भार महसूस नहीं होता। वहीं जुलाई 2023 में तापसी ने शादी को लेकर खुद ही बात की थी। उन्होंने कहा था तो मैं कब शादी कर रही हूं मैं अभी प्रेग्नेंट नहीं हूं तो अभी तो नहीं लेकिन मैं आपको बताउंगी। 

PunjabKesari
 

Related News