27 APRSATURDAY2024 3:27:29 AM
Nari

आर्यन खान को लेकर  NCB पर बरसी सुजैन खान की बहन, समझाया Let's Have a Blast का मतलब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Oct, 2021 11:53 AM
आर्यन खान को लेकर  NCB पर बरसी सुजैन खान की बहन, समझाया Let's Have a Blast का मतलब

ड्रग्स मामले में  बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी का कई कलाकार विरोध कर चुके हैं। अब ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने  ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स कंट्रोल (एनसीबी) को BLAST का मतलब बताया है। उनका यह बयान आर्यन की उस वाट्सअप चैट के बाद आया है, जिसे लेकर एनसीबी ने कई दावे किए हैं।

PunjabKesari

फराह खान ने अपने  ट्वीट में सोशल मीडिया पर इस्तेमाल किए जाने वाले कुछ शॉर्टकट्स के फुल फॉर्म बताए हैं। अपने  संदेश में उन्होंने लिखा- प्रिय एनसीबी आज कल हमें कई भाषाएं हैं जिसे हमें Google से सीखते हैं। जैसे Fomo- गायब होने का डर,  Doap - कुछ खास Goat- अब तक का सबसे अच्छा,  Blast -एक अच्छा समय। इस ट्वीट के साथ एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है, जिसमें कई और शब्दों के बारे में भी बताया गया है।

PunjabKesari

दरअसल एनसीबी ने कोर्ट के सामने दावा किया कि आर्यन खान, मर्चेंट और धमेचा के व्हाट्सएप चैट में "चौंकाने वाली और आपत्तिजनक" सामग्री बरामद की गई है, जिसमें अंतर्राष्ट्रीय मादक पदार्थों की तस्करी दिखाई गई है। आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट में ‘bulk quantity’  का भी  जिक्र किया गया था।  यानी कि यह पर्सनल यूज के लिए नहीं था। 

PunjabKesari

चैट में ये भी कहा गया था कि वे ब्‍लास्‍ट करने जा रहे हैं।आर्यन खान का पक्ष रख रहे वरिष्ठ अधिवक्ता अमित देसाई ने भी इस दौरान कहा था कि हमें देखना होगा कि यह युवाओं के बीच होने वाली बातचीत जैसा है, दोस्‍ती वाली गॉसिप है, जोक है या किसी ने उन्‍हें बताने की कोशिश की कि मुझे मिल गया है, मैं यह किया है या फिर वे इसे लेकर हंस रहे थे?'

Related News