27 APRSATURDAY2024 5:39:23 AM
Nari

ब्रेकअप के बाद Ex ब्वॉयफ्रेंड Rohman संग दिखीं Sushmita, क्या फिर जुड़ने लगे हैं दिल के तार?

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 04 Feb, 2022 05:46 PM
ब्रेकअप के बाद Ex ब्वॉयफ्रेंड Rohman संग दिखीं Sushmita, क्या फिर जुड़ने लगे हैं दिल के तार?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। सुष्मिता पिछले कुछ समय से अपनी से छोटी उम्र के रोहमन शॉल को डेट कर रही थी लेकिन हाल ही में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। मगर, ब्रेकअप के बाद दोनों को एक बार फिर साथ देखा गया, जिससे लो अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्होंने पैचअप कर लिया है।

एक साथ दिखे सुष्मिता-रोहमन

दरअसल, सुष्मिता सेन को गुरुवार शाम मुंबई में एक्स ब्वॉयफ्रेंड और मॉडल रोहमन शॉल के साथ देखा गया। जहां सुष्मिता ने कार के अंदर से पैपराजी के लिए हाथ हिलाया और मुस्कुराया तो वहीं, रोहमन फोटोग्राफरों से चेहरा छिपाते नजर आए। खूबसूरत लग रही थीं। उनके कूल ब्राउन शेड्स उनके ओवरऑल कैजुअल लुक को कंप्लीट कर रहे थे। दूसरी ओर, रोहमन ने एक सफेद टी, डेनिम जैकेट और ब्लैक पैंट पहनी थी।

पहले भी दिखाई दिए थे साथ-साथ

बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल अलग होने के बाद पहली बार पिछले महीने मिले थे। तब भी उन्हें एक ही कार में सफर करते हुए देखा गया था। एक्ट्रेस की बिल्डिंग के नीचे दोनों आधे घंटे तक एक-दूसरे से बात करते रहे और फिर घर गए। गौरतलब है कि सुष्मिता और रोहमन की मुलाकात इंस्टाग्राम पर साल 2018 में हुई थी, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से मिलना शुरू किया। इसके बाद रोहमन धीरे-धीरे सुष्मिता की फैमिली में घुलने मिलने लगे लेकिन पिछले साल एक इंस्टाग्राम पोस्ट में सुष्मिता ने अलग होने की घोषणा कर दी थी।

अलग होने की घोषणा करते हुए पोस्ट में सुष्मिता ने लिखा कि रिश्ता बहुत पहले खत्म हो गया और दोनों "दोस्त बने रहे। मॉडल रोहमन शॉल कई टॉप डिजाइनरों के लिए रैंप वॉक कर चुके हैं। उन्होंने कई विज्ञापनों में भी काम किया है। ब्रेकअप के बाद रोहमन सुष्मिता के घर से अपने दोस्त के अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए थे।

बता दें कि सुष्मिता बेटी अलीसा-रेनी की सिंगल मॉम हैं, जिसे उन्होंने साल 2000 में रेनी और साल 2010 में अलीसा को गोद लिया था। फिलहाल वह अपनी बेव सीरिज को लेकर सुर्खियों में है।

Related News