10 AUGWEDNESDAY2022 1:19:19 AM
Nari

अपने पार्टनर से उम्मीदें न रखो, खुश रहो...सुष्मिता सेन के Ex बॉयफ्रेंड ने दी एक खास सलाह

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Jul, 2022 11:00 AM
अपने पार्टनर से उम्मीदें न रखो, खुश रहो...सुष्मिता सेन के Ex बॉयफ्रेंड ने दी एक खास सलाह

इन दिनों बॉलीवुड गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक अभिनेत्री सुष्मिता सेन के लव अफेयर के ही चर्चे चल रहे हैं। ललित मोदी के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें सामने आने के बाद लोग सुष्मिता को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस सब के बीच एक्ट्रेस के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन ने एक खास मैसेज शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rohman shawl (@rohmanshawl)


रोहमन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लिखा- 'कोई आपको पूरा नहीं सकता, सिर्फ आपके अलावा। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को यह भी सलाह दी कि  रिलेशनशिप में अपने पार्टनर से ज्यादा उम्मीदें न रखें। वीडियो में वह यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि  पहले खुद को कंप्लीट करो, फिर पार्टनर की तलाश करो। ऐसा पार्टनर मत ढूंढो जो आपको कंप्लीट करे, क्योंकि ये कभी सच नहीं होगा। 

PunjabKesari
रोहमन आगे कहते हैं- आपको कोई और नहीं सिर्फ आप ही कंप्लीट कर सकते हैं, ये बहुत आसान है। कोई दूसरा इंसान तुम्हें खुश नहीं रख सकता, खुश रहो। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग सुष्मिता के एक्स ब्वॉयफ्रेंड की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। सभी को उनका शांत और  समझदार बिहेवियर खूब पसंद आ रहा है। 

PunjabKesari

वहीं इससे पहले हीरों को लेकर कई बार अपनी दीवानगी जता चुकी पूर्व मिस यूनिवर्स सेन ने कहा, 'मूर्ख तथाकथित बुद्धिजीवी मेरे बारे में टिप्पणी कर रहे हैं। वे मित्र और परिचित जिनसे मैं कभी मिली तक नहीं...वे मेरे जीवन और चरित्र के बारे में अपनी राय और गहरा ज्ञान साझा कर रहे हैं....और गोल्ड डिगर बता रहे हैं। दरअसल ललित मोदी ने सेन के साथ अपने संबंधों के बारे में ट्वीट करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। उन्होंने सेन को अपनी 'जीवन संगिनी' कहा था। साथ ही उन्होंने कहा था कि यह रिश्ता 'एक नयी शुरुआत, एक नया जीवन' है।

Related News