15 AUGMONDAY2022 10:09:17 PM
Nari

'मेरी शादी में अब कुछ बचा ही नहीं...',तलाक पर बोली Sushmita Sen की भाभी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Jul, 2022 04:57 PM
'मेरी शादी में अब कुछ बचा ही नहीं...',तलाक पर बोली Sushmita Sen की भाभी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है। पिछले काफी समय से यह खबरें सामने आ रही है कि चारू और राजीव अलग होने वाले है। साल 2019 में दोनों ने शादी की थी और इनकी एक बेटी भी है जियाना। तलाक की खबरों पर पहले तो सेन परिवार ने खुलकर बात नहीं की लेकिन अब चारू का इसपर रिएक्शन सामने आया।

पहली बार अपने रिश्ते को लेकर बोली चारू

अपने रिश्ते को लेकर चारू ने कहा कि उन्होंने अपने पति को कई मौके दिए लेकिन फिर भी सब ठीक नहीं हो पाया। एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में चारू ने कहा, “उनकी शादी में अब कुछ नहीं बचा है। हर कोई जानता है कि पिछले तीन सालों से हमारी शादी में समस्याएं आ रही हैं। लेकिन मैं उसे मौके देती रही। पहले यह मेरे लिए था और फिर हमारी बेटी जियाना के लिए। पर वो एक मौका देते- देते तीन साल कब निकल गए मुझे कुछ पता नहीं चला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

चारू ने कहा कि वो नहीं चाहती उनके खराब रिश्ता का असर उनकी बेटी पर पड़े। चारु ने कहा कि उन्हें कई सारे ट्रस्ट इशू हैं और अब मैं इसे और सहन नहीं कर सकती। मैंने उन्हें एक साधारण नोटिस भेजा जिसमें अलग होने के लिए कहा गया है, क्योंकि हमारे रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा है। मैं अलग होना चाहती हूं क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी एक जहरीले और अपमानजनक माहौल में बड़ी हो। मैं नहीं चाहती कि वह लोगों को एक-दूसरे को अपशब्द कहते हुए देखें। ” चारू ने यह भी कहा कि उनके पति राजीव उन्हें बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करने देते हैं. उन्हें लगता है कि जियाना को बुरी नजर लग जाएगी लेकिन चारू ऐसा नहीं मानती। यही नहीं चारू ने यह भी कहा कि उनकी सास और ननद इस मामले में राजीव को पूरा सपोर्ट करती है। चारू ने यह भी कहा कि उन्होंने राजीव की वजह से अपना काम छोड़ दिया लेकिन खुद वो अपने परिवार के साथ नहीं रहते।

राजीव ने लगाए अपनी पत्नी पर इल्जाम

सुष्मिता के भाई ने भी अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी और अपनी पत्नी चारू पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी पहली शादी की बात छिपाकर रखी जबकि चारू के मुताबिक, राजीव पहले से ही इस बारे में जानते थे। राजीव का कहना है कि 'उनकी पहली शादी के बारे में किसी को पता नहीं था'। यह मेरे लिए एक झटके के रूप में सामने आया और इसने मुझे बुरी तरह झकझोर दिया। शादी के तीन साल तक मुझे कोई जानकारी नहीं थी। मैं समझता हूं कि यह उसका अतीत था, लेकिन उसे कम से कम मुझे बताना चाहिए था और मैं इसे सम्मान के साथ स्वीकार करता। ”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

चारू के इल्जामों पर रिएक्ट करते हुए राजीव ने कहा चारु सबसे अधिक अहमियत अपने हॉलिडेज़ को देती हैं और जैसे ही ये खत्म होता है तो उनकी अनुपस्थिति पर निशाना साधती हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि आज के समय में किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा करना बेवकूफी है। दुनिया बदल रही है और यह बस पैसे की भाषा समझती है।'

बता दें कि इससे पहले चारू और राजीव का कई बार झगड़ा हुआ है और कई बार पैचअप..लेकिन इस बार बात काफी ज्यादा बढ़ गई है। चारू ने सोशल मीडिया से भी अपनी और राजीव की तस्वीरें डिलीट कर दी है।

Related News