02 DECWEDNESDAY2020 5:58:14 AM
Nari

टच स्क्रीन फोन से शुरू हुई सुष्मिता की लवस्टोरी लेकिन ब्वॉयफ्रेंड ने छिपाई 1 बात

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 19 Nov, 2020 01:15 PM

मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सुष्मिता सेन लंबे वक्त से मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही है। दोनों साथ में काफी अच्छे भी लगते है। रोहमन सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं लेकिन उम्र का फासला भी इनके रिश्ते में नहीं आ सका। कपल को देखकर इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है क्योंकि दोनों में कमाल की केमिस्ट्री है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इन दोनों के करीब आने की वजह टच स्क्रीन फोन बना था। जी हां, चलिए आपको बताते हैं इनकी लवस्टोरी...

लंबे वक्त से रोहमन शॉल को कर रही डेट 

सुष्मिता सेन ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे टच स्क्रीन फोन की वजह से उनकी लवस्टोरी शुरू हुई थी। सुष्मिता के मुताबिक, रोहमन ने उनको इंस्टाग्राम पर डीएम किया था।दरअसल, सुष्मिता मेसेज चेक नहीं करती थीं क्योंकि एक्ट्रेसेज का मानना था कि मेसेज चेक करने से लोगों को उनसे इंटरैक्ट करने की इजाजत मिल जाती है। सुष्मिता के पास कई मैसेज थे और वह उन्हें चेक नहीं करती थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं रोहमन 

आगे सुष्मिता ने बताया था कि टच स्क्रीन फोन की वजह से वह गलती से मैसेज में पहुंच गई और चेक करने लगी। तभी उन्हें रोहमन का मैसेज दिखा और सुष्मिता ने उनसे चैट करना शुरू कर दिया। फिर सुष्मिता को अहसास हुआ कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। वही दूसरी ओर सुष्मिता को रोहमन बहुत जोशीले इंसान लगे। सुष्मिता ने रोहमन को मैसेज करके लिखा, शुक्रिया, आपके मेसेज ने मेरा दिन बना दिया। आपके लिए दुनियाभर की खुशियों की कामना करती हूं। रोहमन सुष्मिता का मैसेज देखकर बहुत खुश हुए। उन्होंने आगे सुष्मिता को लिखा, मैं एक कमरे से दूसरे कमरे में कूदता घूम रहा हूं, यकीन नहीं हो रहा कि आपने मुझे जवाब दिया है।

ऐसे ही दोनों में बातों का सिलसिला शुरू हुआ। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हो गई। सुष्मिता किसी काम के लिए यूएस गई हुई थी और जब वह वापिस लौटी तो उन्होंने रोहमन ने उन्हें फुटबॉल खेलने का ऑफर दिया। इंटरव्यू में सुष्मिता ने बताया था कि जब वह रोहमन से पहली बार मिलीं तो लगा कि वह उन्हें जिंदगीभर से जानती थीं। खास बात यह है कि रोहमन ने शुरुआत में सुष्मिता से अपनी उम्र भी छिपाई थी लेकिन अब उनका मानना है कि रोहमन बहुत समझदार हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता सेन है दो बेटियों की मां 

45 साल की सुष्मिता सेन दो बेटियों की मां है। उनकी छोटी बेटी अलिसा (11) और बड़ी बेटी रेनी (21) साल की है। सुष्मिता सेन की बेटियां को अपनी मां का फैशन सेंस काफी पसंद है इसलिए जब भी सुष्मिता कुछ पहनती है तो उनकी बेटियां पहले ही उन्हें बुक कर लेती है।  जी हां, एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता ने अपने कपड़ों से जुड़ी मजेदार बात साझा की।

इंटरव्यू में सुष्मिता ने एक सिस्टम बताया था जो उनके घर पर लंबे वक्त से फॉलो हो रहा है। सुष्मिता के मुताबिक, यह सिस्टम तब से है जबसे उनकी बेटिया डायपर में थी। सुष्मिता ने कहा था कि 'ममा' बोलना सीखने के बाद उनकी बेटियों 'आई बुक इट' कहना सीखा था। सुष्मिता के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की भी एक्ट्रेस की दोनों बेटियों के साथ अच्छी बॉडिंग है। जब भी सुष्मिता और रोहमन कही घूमने जाते हैं तो उनकी दोनों बेटियां भी साथ होती है।

Related News