27 APRSATURDAY2024 6:06:45 PM
Nari

कभी हां, कभी ना..फिर एक दूसरे की बाहों में नजर आए सुष्मिता के भाई और भाभी, लोग हो रहे कंफ्यूज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Feb, 2023 11:56 AM
कभी हां, कभी ना..फिर एक दूसरे की बाहों में नजर आए सुष्मिता के भाई और भाभी, लोग हो रहे कंफ्यूज

पुराने ज़माने की एक कहावत है ‘जल्दी का काम शैतान का’. ये कहावत उन लोगों के लिए है जो अपने रिश्ते को लेकर बहुज जल्दी फैसला ले लेते है और बाद में पछताने के अलावा कुछ बचता नहीं है। इस दिनों सेलेब्स की जिंदगी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। राखी सावंत और आदिल के अलावा एक कपल और है जो कभी हां, कभी ना कर फैंस को कंफ्यूज कर रहा है। 

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा जिनका रिश्ता कभी बिगड़ जाता है तो कभी सवर जाता है। ऐसे में यह समझाना बेहद मुश्किल है कि उनकी जिंदगी में चल क्या रहा है। दोनों कभी एक दूसरे के लिए कड़वे बोल बोलते हैं तो कभी प्यार जताने में भी परहेज नहीं करते हैं। अकसर एक दूसरे पर इल्जाम लगाने वाला ये कपल एक बार रोमांटिक होता दिखाई दिया। 

PunjabKesari
हाल ही में कपल ने पनी बेटी जियाना के साथ कुछ खुशनुमा तस्वीरें शेयर की है, जिसमें सह दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। दरअसल, 27 फरवरी 2023 को चारु ने अपना 35वां जन्मदिन मनाया। ऐसे में अपनी पत्नी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए राजीव सेन ने कोई कमी नहीं छोड़ी। 

PunjabKesari
अपनी बेहद प्यारी फैमिली फोटोज शेयर करते हुए राजीव ने इंस्टाग्राम पर लिखा-  'हैप्पी बर्थडे चारू आपको हमेशा अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों के साथ ढेर सारा प्यार।' चारु ने भी इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- "शुक्रिया राजीव सेन, ये दिन काफी शानदार रहा। मेरे जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद।" तस्वीरों में देख सकते हैं कि ये दोनों एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari
बर्थडे गर्ल  के लुक की बात करें तो ब्राउन फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।  हल्का मेकअप और घुंघराले बाल और गोल्डन हील्स के साथ उन्होंने अपने लुक को से स्टाइल किया है। जहां कुछ लोग इस कपल को एक साथ देखकर काफी खुश है तो कुछ का कहना है कि इन दोनों ने शादी का मजाक बना दिया है। 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- "फिर से एक साथ, फिर से झगड़ा ना हो जाए।" एक अन्य ने लिखा- उम्मीद है कि तलाक वाला ड्रामा बंद हो जाए इनका।" एक यूजर ने सलाह देते हुए लिखा- अब झगड़ना नहीं या झगड़े भी तो बात तलाक तक मत ले जाया करो। बच्चे को पिता और मां दोनों की जरूरत है।'
 

Related News