29 APRMONDAY2024 11:40:04 PM
Nari

13 अप्रैल को होगा सूर्य का गोचर, इन 5 राशियों की होगी चांदी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 04 Apr, 2024 03:32 PM
13 अप्रैल को होगा सूर्य का गोचर, इन 5 राशियों की होगी चांदी

हिंदू धर्म में माना जाता है कि ग्रह जब चल बदलते हैं तो इससे लोगों के जीवन पर भी भारी असर पड़ता है। इस बार फिर कुछ ऐसा ही होने वाला है। 13 अप्रैल को सूर्य देव मीन राशि से मेष राशि में प्रवेश करेंगे। ज्योतिषशास्त्र की मानें तो सूर्य देव को विशेष स्थान प्राप्त है। सूर्य देव को सभी ग्रहों का राजा कहा जाता है। सूर्य देव के शुभ होने पर व्यक्ति को खूब मान- सम्मान मिलता है और धन लाभ भी होता है। सूर्य देव के राशि परिवर्तन करने से कुछ राशि वालों का भाग्योदय होना तय है। आइए आपको बताते हैं सूर्य के मेष राशि में प्रवेश करने से किन राशि वालों के अच्छे दिन शुरु हो जाएंगे।

PunjabKesari

मेष

नौकरीपेशा लोगों के लिए ये गोचर शुभ रहेगा। खर्चों में कमी आएगी और बैंक बैलेंस बढ़ेगा। घर- परिवार में खुशहाली रहेगी और स्वास्थ्य भी उत्तम रहेगा। 

मिथुन

करियर को लेकर आपकी जो भी शिकायते थीं, अब वो खत्म हो जाएंगी। सैलारी में बढ़ोतरी होगी। देर से रुका हुआ प्रमोशन भी मिल सकता है।

PunjabKesari

कर्क

आप लंबे समये से सैलरी बढ़ने की जो उम्मीद लगाकर बैठे हैं अब वो पूरी होने वाली है। आपकी ये ख्वाहिश जल्द पूरी होगी। लक्ष्यों को आसानी से प्राप्त करेंगे। 

धनु

नौकरी को लेकर कई नए और बेहतरीन अवसर मिलने वाले हैं। करियर में भी खूब तरक्की करेंगे। रुपए- पैसे की तंगी दूर होने के योग हैं।

कुंभ

व्यापारी वर्ग के लोगों के लाभ होगा। आपके हाथ कोई बड़ी डील लग सकती है। आत्मविश्वास में वृद्धि होने से रुके काम पूरे हो जाएंगे।

PunjabKesari

सूर्य देव की कृपा पाने के लिए करें ये उपाय

हर दिन उगते हुए सूर्य को तांबे के लोटे से जल दें। रोजाना 'ऊँ सूर्याय नम:' या 'ऊँ घृणि सूर्याय नम:' के मंत्र का जाप करें।

Related News