27 APRSATURDAY2024 1:15:17 PM
Nari

साड़ी में लगाएं ग्लैमर का तड़का, सहेली की इंगेजमेंट पार्टी में ट्राई करें Surbhi Chandna की ये Looks

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Mar, 2024 02:27 PM
साड़ी में लगाएं ग्लैमर का तड़का, सहेली की इंगेजमेंट पार्टी में ट्राई करें Surbhi Chandna की ये Looks

टीवी की फेमस नागिन सुरिभ चंदना अपनी एक्टिंग के साथ अपने लाजवाब फैशन के लिए जानी जाती है। वैसे तो वो हर आउटफिट में कहर ढाती हैं, लेकिन उनकी साड़ी का कलेक्शन तो लाजवाब है। वो सिंपल साड़ी में भी ग्लैमर का तड़का लगा देती है। अगर आप भी अपनी फ्रेंड की इंगेजमेंट पार्टी में साड़ी पहनकर सबसे हटके दिखना चाहती हैं तो आपको जरूरत है सुरभि के वॉर्डरोव में नजर डालने की जिसमें एक से बढ़कर एक स्टाइलिश साड़िया हैं....

कॉटन की ये साड़ी और उसका गोल्डन ब्लाउज बहुत ही रॉयल लुक है। इसके साथ आप गोल्ड ज्वैलरी पेयर कर सकती हैं। बालों को खुला रखें और लाइट मेकअप के साथ न्यूड शेड लिपस्टिक में आप बेहद हसीन लगेंगी। ये बेहद ही सोबर लुक है।

PunjabKesari

अगर पर कुछ शिमरी में चाहती हैं ये साड़ी परफेक्ट है। इसके साथ मैचिंग ज्वैलरी जचेंगी।

PunjabKesari

आप साड़ी में बोहो लुक भी क्रिएट कर सकती हैं। ऐसी सिंपल प्रिंट वाली साड़ी के साथ हैवी सिल्वर ज्वैलरी और आंखों में डार्क मेकअप आपको सबसे हटके लुक देगा।

PunjabKesari

आजकल transparent fabric का खूब चलन है। साड़ी में भी आपको इसके बहुत से ऑप्शन मिल जाएंगे। एक्ट्रेस ने जहां ब्लैक और व्हाइट नेट फेब्रिक वाली साड़ी कैरी की है। इसके साथ डायमंड ज्वैलरी कैरी करें और रेड लिपस्टिक अप्लाई करें।

PunjabKesari

एक्ट्रेस के पास एक से बढ़कर ट्रेंडी ब्लाउज का कलेक्शन है। आप सिंपल साड़ी के साथ ऐसी स्टाइलिश ब्लाउज पहनकर कहर ढा सकती है। इसके साथ हैवी नेकलेस और ईयररिंग्स पहनें क्योंकि साड़ी बेहद ही सिंपल है। पिंक शेड मेकअप करें और आप तैयार है पार्टी की जान बनने को।

PunjabKesari

अगर आप कुछ कलरफुल की तलाश में हैं तो ये साड़ी बेहतरीन ऑप्शन है। आप इस साड़ी में Cinderella से कम नहीं लगेंगी। 

PunjabKesari

Related News