31 MARTUESDAY2020 10:48:47 PM
Nari

जानवरों की सुरक्षा के लिए आगे आई सनी, PETA से मिलाया हाथ

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 29 Jan, 2020 12:29 PM
जानवरों की सुरक्षा के लिए आगे आई सनी, PETA से मिलाया हाथ

बॉलीवुड के सितारे जितने अपने एक्टिंग करियर में एक्टिव रहते है उतने ही वह सोशल वर्क में आगे रहते है। बॉलीवुड के सितारे लोगों को विभिन्न मुद्दों के बारे में जागरुक करने के लिए कई तरह के अभियानों के साथ जुड़ कर काम करते है। वहीं अभिनेत्री सनी लियोनी ने भी समाज की भलाई के लिए काम करते हुए पशु अधिकारी संगठन पेटा से हाथ मिला लिया है। 

 

PunjabKesari

सनी अक्सर ही सोशल मीडिया पर कई तरह की पोस्ट शेयर करती रहती है। वहीं हाल ही में सनी ने एक पोस्ट के माध्यम से बताया कि वह पेटा के साथ जुड़ चुकी है। जिसके तहत वह एक मुहिम शुरु करेगी और लोगों को इस बारे में जागरुक करेगी। सनी ने कहा,  'पेटा इंडिया के साथ जुड़ना बेहद शानदार है। बिल्लियों व कुत्तों को अपनाने और उनकी नसबंदी से लेकर शाकाहार बनने की महत्ता के बारे में बात करने जैसे कई मुहिमों पर काम करने का अनुभव बहुत अच्छा है।' अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सनी ने कहा कि मुझे अगली मुहिम के जल्द ही शुरु होने का इंतजार है, जिसके लिए फिलहाल में यही कहूंगी कि इससे जानवरों को बचाने में मदद मिलेगी।  

PunjabKesari

इस मुहिम के तहत सनी वेगन फैशन का प्रचार करेंगी। वेशन फैशन में पशुओ की क्रूरता से हत्या नहीं की जाती है। पेटा इंडिया के सेलेब्रिटी और पब्लिक रिलेशंस के निदेशक सचिन बांगर का कहना है कि- जानवरों की जिदंगी को बचाने के लिए सनी, पेटा इंडिया के साथ नियमित रुप से जुड़ी रही है। वह हम सबके लिए एक उदाहरण है। उन्होंने सेल्टर से कुत्तों को गोद लिया और उनकी थाली में अब मांसाहारी खाना देखने को नही मिलता है।


PunjabKesari

वहीं हाल ही में सनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने मुंह पर मास्क पहन रखा है और कैप्शन में लिखा है सेफ इंडिया। इस फोटो में वह भारत के लोगों को कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने के लिए प्रेरित कर रही है। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें

Related News