19 APRFRIDAY2024 4:17:41 AM
Nari

द कपिल शर्मा शो से OUT हुई 'भूरी' का रोल निभाने वालीं सुमोना चक्रवर्ती!

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 20 Jul, 2021 02:14 PM
द कपिल शर्मा शो से OUT हुई 'भूरी' का रोल निभाने वालीं सुमोना चक्रवर्ती!

टीवी का मशहूर काॅमेडी शो द कपिल शर्मा शो एक बार फिर से दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार है। शो के नए सीजन का प्रोमो सोशल मीडिा पर वायरल हो रहा है। बतां दें कि इस साल की शुरुआत में फरवरी में यह शो ऑफ एयर हो गया था। शो के ताजा सीजन में कॉमेडियन और होस्ट कपिल शर्मा के अलावा कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और सुदेश लहरी दिखाई दे रहे हैं। इस बार सुदेश लहरी द कपिल शर्मा शो के नए टीम सदस्य के रूप में शामिल हुए हैं।

PunjabKesari

आगामी सीज़न में सुदेश लहरी की एंट्री
वहीं, सुदेश को आगामी सीज़न में देखकर दर्शक काफी उत्सुक है। वहीं शो के प्रोमो में एक अहम किरदार निभाने वाली काॅमेडियन सुमोना चक्रवर्ती गायब है जिसे देख दर्शक काफी हताश भी हुए। ऑनलाइन इस बारे में फैंस की ओर से लगातार सवाल उठाए जाने शुरू हो गए हैं।

PunjabKesari

प्रोमो में सुमोना को न देख हताश हुए फैंस
शो में सुमोना कपिल की पत्नी और इसके बाद उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आती रही हैं। प्रोमो से उनकी अनुपस्थिति से फैंस काफी नाराज है। कई फैंस तो उन्हें ना देखकर वास्तव में परेशान भी दिखे क्योंकि उनका मानना ​​​​था कि सुमोना लंबे समय से कॉमेडी शो का हिस्सा हैं और उन्हें नए सीजन में भी नजर आना चाहिए। 

PunjabKesari

वैसे प्रोमो से पहले टीम के कई सदस्यों की ओर से सेट पर पहले दिन ली गई एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और इस फोटो में भी सुमोना चक्रवर्ती नदारद नजर आई थीं।

PunjabKesari
 

सुमोना आगामी सीज़न का हिस्सा होंगी या नहीं, अभी कोई पुष्टि नहीं हुई
फिलहाल अभी भी इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है कि सुमोना आगामी सीज़न का हिस्सा होंगी या नहीं। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि मेकर्स और सुमोना के बीच फिलहाल बातचीत चल रही है।

Related News