28 APRSUNDAY2024 10:55:39 PM
Nari

रिश्तों के भी रुप बदलते हैं! बिग-बॉस की सक्सेस पार्टी में दिखा सुम्बुल और Shalin में मीलों का फासला

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 27 Feb, 2023 04:22 PM
रिश्तों के भी रुप बदलते हैं! बिग-बॉस की सक्सेस पार्टी में दिखा सुम्बुल और Shalin में मीलों का फासला

शालीन भनोट और सुम्बुल तौकीर खान बिग-बॉस 16 के घर में बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। लेकिन जब पापा तौकीर ने आकर इनकी दोस्ती में रस घोलना शुरु किया और एक्टर की सच्चाई से रूबरू करवाया तो सुम्बुल ने भी धीरे-धीरे अपने पांव पीछे खींच लिए। नतीजन शो के खत्म होते-होते ये अच्छे दोस्त से दुश्मन बन गए और ऐसा भी नहीं है कि ये सिर्फ शो के अंदर तक ही सीमित रहा हो। घर के बाहर भी इनका वही रवैया जारी है। 


ताजा वाकया ही बता देते हैं। बिग-बॉस की जब सक्सेस पार्टी हुई तो उसमें न तो इनकी नजरें मिली और न ही हाय-हेलो हुई। बिग-बॉस 16 से बाहर आते ही सबके रिश्ते बदल गए, जिनकी अंदर खटपट थी, उनकी बाहर आकर सुलह हो गई, लेकिन अगर किसी की बात नहीं बनी तो वो हैं टीना दत्ता, शालीन भनोट और सुम्बुल तौकीर खान की। बीतों दिनों हुई शो की सेक्सेस पार्टी में शो से सभी घरवाले पहुंचे थे। शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, साजिद खान, प्रियंका चौधरी, अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा के साथ-साथ सुम्बुल और शालीन भी यहां पहुंचे थे। अब बाहर तो इनका आमना-सामना नहीं हुआ, लेकिन पार्टी के अंदर से बड़ी ही मजेदार खबर सामने आई है।

सुम्बुल और शालीन बने अजनबी

खबरों की मानें तो शालीन और सुम्बुल ने पार्टी में एक-दूसरे से अजनबियों सा बर्ताव किया। एक्ट्रेस के लिए अब शालीन एक अतात से ज्यादा और कुछ नहीं है। उनका होना या ना हो अब सुम्बुल के लिए मायने नहीं रखता। जब पार्टी में शालीन पहुंचे तो सुम्बुल ने उनसे बिल्कुल भी बात नहीं की। यहां तक कि उन्होनें एक हेलो भी नहीं कहा। रिपोर्ट्स का कहना है कि दोनों ऐसे बिहेव कर रहे थे जैसे वह एक दूसरे को जानते ही नहीं हैं।

Related News