28 MARTUESDAY2023 10:39:01 PM
Nari

Bigg Boss खत्म होने के बाद भी टीना के पीछे पड़ी है  सुम्बुल! दत्ता से पूछा- मजा आया अपनी बेज्जती कराके?'

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Feb, 2023 04:37 PM
Bigg Boss खत्म होने के बाद भी टीना के पीछे पड़ी है  सुम्बुल! दत्ता से पूछा- मजा आया अपनी बेज्जती कराके?'

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' 'का जब- जब जिक्र होगा तब- तब लव ट्रायंगल के चर्चे भी जरुर होंगे। वैसे तो इस शो में कई रिश्ते बने और बिगड़े , लेकिन  शालीन भनोट, सुम्बुल तौकीर खान और टीना दत्ता को लेकर जो बखेड़ा देखने को मिला उसे शायद ही काेई भूल सकता है। एक दूसरे पर अकसर आरोप लगाने वाली सुम्बुल और टीना दत्ता के बीच की दुश्मनी घर के बाहर भी खत्म नहीं हुई है। 

PunjabKesari
जहां बिग बॉस खत्म होने के बाद सुम्बुल कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट लूट रही है तो वहीं टीना दत्ता कहीं गायब सी हो गई है।  बिग बॉस की सक्सेस पार्टी में भी टीना दिखाई नहीं दी, हालांकि शालीन और सुम्बुल इस पार्टी का हिस्सा बने थे लेकिन यहां भी इन दोनों के बीच फासला ही दिखाई दिया। दोनों ने एक दूसरे से हाय तक नहीं बोला, दोनों ऐसा बिहेव कर रहे थे कि जैसे वह जानते ही नहीं हैं। 

PunjabKesari
इस पार्टी के बाद सुंबुल खान ने एक इंटरव्यू में शो को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान उनसे पूछा गया कि अगर वह एक रिपोर्टर बनती हैं तो घर के सभी लोगों से क्या सवाल पूछेगी?  ऐसे में  सुंबुल ने रिपोर्टर बनकर बताया कि वह टीना से क्या पूछना चाहेंगी। एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं उससे पूछना चाहती हूं कि कैसे लगा और कितना मजा आया अपनी बेज्जती कराके?' सुंबुल की ये  बात सुनकर लोग थोड़े हैरान हैं।

PunjabKesari
सुंबुल को लेकर तो यही लग रहा है कि वह अब तक गिले-शिकवे लेकर बैठी हैं और वो टीना को कभी माफ नहीं करेगी। याद हो कि बिग बॉस के 16 की शुरुआत  में कुछ ही दिनों के भीतर शालीन और सुंबुल के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी। जिसके बाद सभी घरवालों ने यह कहा था कि सुंबुल के दिल में शालीन के लिए फीलिंग्स हैं, लेकिन इस पर सुंबुल ने साफ शब्दों में कह दिया था कि वह शालीन को सिर्फ एक अच्छा दोस्त मानती हैं।

PunjabKesari

कुछ समय बाद शालीन और टीना का बॉन्ड देखने को मिला था। ऐसे में शो में कई बार इन तीनों के बीच की खटपट देखने को मिली है, जिसमें एक तरफ शालीन टीना को ज्यादा तवज्जो देते थे तो इस बात पर सुंबुल नाराज हो जाती थी। इसके बाद टीना और शालीन के बीच मिस अंडरस्टैंडिंग देखने को मिले थे ऐसे में भनोट ने फिर से सुंबुल के नजदीक जाने की कोशिश की थी लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए थे।
 

Related News