02 MAYTHURSDAY2024 11:23:39 PM
Nari

खेती करना चाहती है सुहाना खान, शौक पूरा करने के लिए खरीदी 12.91 करोड़ की जमीन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Jun, 2023 02:44 PM
खेती करना चाहती है सुहाना खान, शौक पूरा करने के लिए खरीदी 12.91 करोड़ की जमीन

बॉलीवुड स्‍टार्स की तरह उनके बच्चे भी लग्‍जरी लाइफ जीते हैं। इन स्‍टार किड्स की तरह जीना आम इंसान के लिए एक सपना ही है। बाकी सुपरस्टार के बच्चों की तरह  शाहरुख खान और गौरी खान के महंगी चीजों का शौक रखते हैं, तभी तो सुहाना खान ने  आलीशान प्रॉपर्टी  अपने नाम कर ली है।  इस प्रॉपर्टी की कीमत जानकर तो किसी के भी होश उड़ जाएंगे। बताया जा रहा है कि उन्होंने खेती के लिए इस जमीन को खरीदा है। 

PunjabKesari
 सुहाना बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली स्टार किड हैं, वह जल्द ही जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही 'द आर्चीज' में नजर आएंगी। फिल्म के रिलीज से पहले ही शाहरुख खान की लाडली करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन बन गई है। बताया जा रहा है कि उन्होंनेअलीबाग में तीन घरों के साथ 1.5 एकड़ की प्रॉपर्टी 12.91 करोड़ रुपये में खरीदी है।  1 जून को प्रॉपर्टी को रजिस्टर करा लिया गया है। 

PunjabKesari
 इसी संपत्ति के बगल में ही शाहरुख खान ने पहले से ही प्रॉपर्टी खरीद रखी है। खबरों की मानें ताे सुहाना ने तीन बहनों अंजलि, रेखा और प्रिया खोत से जमीन खरीदते समय 77.46 लाख रुपए की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया है, जिन्हें यह जमीन उनके माता-पिता से विरासत में मिली थी। सुहाना खान मुंबई स्थित कई एक्टर्स में से एक बन गई हैं, जिन्होंने अलीबाग में घर और विशाल जमीन खरीदी है। 

PunjabKesari
 रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुहाना की आलीशान प्रॉपर्टी अलीबाग और किहिम बीच के पास है, जो की महाराष्ट्र के सबसे खूबसूरत हिस्सों में से एक है।  यह संपत्ति नारियल के पेड़ों से घिरी हुई है और इसमें ट्यूबवेल व पानी के टैंक भी हैं। वह किंग खान के घर 'मन्नत' की बात करें तो यह बेहद ही आलिशान है। कई बेडरूम, लाइब्रेरी, जिम, पर्सनल ऑडिटोरियम तथा कई अन्य सुविधाओं वाले मन्नत की कीमत लगभग रु. 200 करोड़ है। 

PunjabKesari
शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, जो खुद एक प्रसिद्ध इंटीरियर डिजाइनर हैं। माना जाता है कि मन्नत में बहुत सारी प्राचीन वस्तुएँ और हाथ से बनी कलाकृतियां हैं। यह घर बाहर से किसी राजा के महल की तरह दिखाई देता है।

Related News