28 APRSUNDAY2024 5:23:31 PM
Nari

ये मरीज के कपड़े पहनकर कहां जा रही हो? ... स्टाइल आइकॉन करीना इस ड्रेस को लेकर हो गई ट्रोल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Oct, 2023 05:37 PM
ये मरीज के कपड़े पहनकर कहां जा रही हो? ... स्टाइल आइकॉन करीना इस ड्रेस को लेकर हो गई ट्रोल

बॉलीवुड डीवा करीना कपूर को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। सिर्फ अदाकारी ही नहीं वह अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी छाई रहती हैं। वह अपने  स्टाइल स्टेटमेंट और ग्लैमरस लुक की वजह से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं। हालांकि हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा पहन लिया जो लोगों को पसंद नही आया, अब इस बात को लेकर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। 

PunjabKesari
दरअसल करीना बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन मानी जाती है, ऐसे में लोगों को उनसे कुछ ज्यादा ही उम्मीदें हैं। हर बार परफेक्ट दिखने वाली बेबो वनपीस ग्रीन कलर की मिडी ड्रेस में नजर आई। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें छाई हुई हैं। वैसे तो इस आउटफिट में करीना की स्टाइल में कोई कमी नहीं लगी लेकिन लोगों को यह खास पसंद नहीं आई।

PunjabKesari
इसे पहनने से पहले  एक्ट्रेस ने भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें इतनी बुरी तरह ट्रोल किया जाएगा। लोगों का कहना है कि ये अस्पताल की ड्रेस लग रही है। एक यूजर ने लिखा- क्या करीना हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई हैं, क्योंकि यह सर्जिकल लग रहा है.'। इतना ही नहीं कुछ ने तो इस ड्रेस की तुलना बोरे तक से कर डाली। 

PunjabKesari

लोगों का कहना है कि करीना ने गलती से अस्पताल की ड्रेस पहन ली है। कुछ ने तो यह भी कहा- कम से कम इसे पहनने से पहले आयरल तो करवा लेती। वहीं बेबो के लुक की बात करें तो इस आउटफिट को उन्होंने ऑफ व्हाइट बेली और फ्लैट बन हेयरस्टाइल के साथ कंपलीट किया था। साथ में ब्लैक सनग्लासेस भी कैरी किए थे। 


 

Related News