08 MAYWEDNESDAY2024 8:55:23 PM
Nari

एक्स मैनेजर और सुशांत की मौत में हैं सूरज पंचोली का कनेक्शन

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 04 Jul, 2020 10:48 AM
एक्स मैनेजर और सुशांत की मौत में हैं सूरज पंचोली का कनेक्शन

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बाद लगातार सोशल मीडिया पर इंसाफ की मांग हो रही हैं। एक्टर की मौत को सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर बताया जा रहा है। हालांकि, पुलिस इसकी छानबीन करने में जुटी है लेकिन अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया जिस वजह से फैंस व कुछ स्टार्स सीबीआई जांच चाहते हैं उन्हीं लोगों में से एक शेखर सुमन भी हैं जो लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे है जिन्होंने कई चीजों को लेकर खुलासे भी किए। 

शेखर सुमन पर सुशांत के निधन पर राजनीति करने का आरोप

PunjabKesari

शेखर सुमन के मुताबिक, सुशांत ने पिछले एक महीने में 50 सिम कार्ड बदले थे। ऐसा वहीं कर सकता है जिसके अंदर किसी चीज को लेकर डर हो। इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि बॉलीवुड में गैंग चल रहा है जो सुशांत की मौत का कहीं न कहीं जिम्मेदार है, हालांकि उन्होंने गैंग में मौदूद लोगों का नाम बताने से इंकार कर दिया। उनके मुताबिक, जब तक एविडेंस पूरे नहीं हो जाते तब तक मैं किसी का नाम नहीं ले सकता। हालांकि एक्टर के परिवार ने आरोप लगाया कि शेखर सुमन सुशांत के निधन पर राजनीति कर रहे है। सुशांत के सुसाइड पर राजनीति करने के आरोप पर शेखर सुमन ने अपनी सफाई दी और कहा- 'मुझे विश्वास नहीं होता कि सुशांत का परिवार सीबीआई जांच की मांग को लेकर परेशान हैं, ये पूरी तरह से सच नहीं है। किसी ने इसे फैलाया है क्योंकि जब आप इस तरह के आंदोलन की शुरुआत करते हैं, तब कुछ लोग होते हैं, जो इसे रोकने की कोशिश करते हैं और यहां भी ऐसा ही हो रहा है।'

शेखर सुमन ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, ' मेरे परिवार की इच्छाओं के खिलाफ जाकर, मैं पटना में सुशांत के पापा से मिला। उन्होंने कहा कि अगर में इस तरह का पक्ष रखता हूं और कुछ करना चाहता हूं, तो सोशल मीडिया पर करता। बाहर कोरोना वायरस महामारी फैली हुई है लेकिन ऐसा नहीं था क्योंकि मैं इस आंदोलन पर उनसे चर्चा करना और उनसे समर्थन मांगना चाहता था क्योंकि मैं समझ सकता था कि वह शख्स कैसे बिखर गया होगा जिसने अपना बेटा खो दिया।' मैंने भी अपने बेटे को डिप्रेशन में देखा और बेटे को खोने का दर्द महसूस कर सकता हूं। अब मैं आखिर वक्त तक लडूंगा ताकि फिर कभी कोई एक्टर ऐसा कदम ना उठा सके। 

सूरज पंचोली से जुड़ा कनेक्शन

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत के फैंस बॉलीवुड कई स्टार्स करण जौहर, सलमान खान व आलिया अन्य आदि पर आरोप लगा रहे है कि इनकी वजह से सुशांत ने सुसाइड किया हैं। अब इस लिस्ट में सूरज पंचोली का नाम भी जुड़ चुका है। दरअसल, सुशांत के फैंस का दावा है कि सूरज पंचोली कुछ समय से सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन को डेट कर रहे थे जिन्होंने सुशांत की मौत से 2 हफ्ते पहले ही अपनी बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी थी। हालांकि, दिशा की मौत की जांच भी मुंबई पुलिस कर रही है। कुछ यूजर्स का कहना है कि दिशा प्रेग्नेंट थी लेकिन सूरज इससे नाखुश थे और इसलिए उन्होंने आत्महत्या की।

PunjabKesari

यूजर्स ने दावा किया कि सूरज यह बच्चा नहीं चाहता था जिस वजह से उसने मैनेजर के साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया। इतना ही नहीं, फैन का दावा है कि सुशांत को यह बात पता चल गई थी जिस वजह से उनकी सूरज संग लड़ाई भी हुई। इस लड़ाई के बाद सुशांत सलमान खान की बैड बुक्स में शामिल हो गए। जब जिगरी दोस्त संदीप सिंह ने सुशांत को दिशा के सुसाइड की खबर दी तो वह इस मामले में आवाज उठाना चाहते थे। इसके बाद सुशांत ने यह सारी बातें अपनी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और बेस्ट फ्रेंड संदीप के साथ शेयर की। हालांकि, इन दोनों ने ही सुशांत को चुप रहने की सलाह दी लेकिन सुशांत नहीं माने और उन्होंने इसके खिलाफ आवाज उठाने का फैसला किया। 

PunjabKesari

एक तरफ रिया चक्रवर्ती जो हर बात महेश भट्ट के साथ शेयर करती थी, वहीं दूसरी तरफ सुशांत का फ्रेंड संदीप जोकि सूरज पंचोली के लिए इनफॉर्म का काम कर रहा था। जब संदीप ने सूरज को बताया कि सुशांत मीडिया के सामने सारी सच्चाई बोलने जा रहा हैं तो फिर उन्होंने मर्डर का प्लान बनाया। भई, फैन की इन बातों में कितनी सच्चाई है, इसका कोई ठोस सबूत नहीं है लेकिन एक बात तो पक्की है, अगर वाकई में इस बात में कोई सच्चाई निकली तो बॉलीवुड के कई बड़े नाम सामने आने वाले हैं।

Related News