25 APRTHURSDAY2024 7:41:15 PM
Nari

आउटसाइडर्स को सोनू सूद की सलाह, बोले- स्टील की नसें हैं तभी यहां आना

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Jul, 2020 02:47 PM
आउटसाइडर्स को सोनू सूद की सलाह, बोले- स्टील की नसें हैं तभी यहां आना

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उठे नेपोटिज्म के मुद्दे पर बहस अभी जारी है। वहीं प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने एक्टर सोनू सूद ने अब इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है। उनका कहना है कि आउटसाइडर को इंडस्ट्री में आसानी से कुछ नहीं मिलता। जबकि स्टार किड्स के साथ ऐसा कुछ नहीं होता। उन्हें सबकुछ बिना मेहनत किए मिल जाता है। 

PunjabKesari

आउटसाइडर हमेशा आउटसाइडर रहेगा

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोनू सूद कहते हैं कि जब भी कोई व्यक्ति बाहर का होकर बड़ा काम करता है तो गर्व महसूस होता है। वो हर आने वाले नए चेहरों को एक उम्मीद देता है। लेकिन जब ऐसी कोई घटना होती है तो हर किसी का दिल टूट जाता है। वे कहते हैं कि दबाव एक सच है। हजारों लोग यहां काम के लिए आते हैं, जिनमें से कुछ को ही बड़ा ब्रेक मिलता है। वे कहते हैं कि आउटसाइडर हमेशा से आउटसाइडर ही रहता है।

PunjabKesari

स्टील की नसें हो तभी आना

सोनू सूद आगे बताते हैं कि जब वो इस शहर में आए थे तो उनके पास मेकैनिकल इंजीनियरिंग की डिग्री थी। वे कहते हैं कि तब उन्हें लगता था कि लोग कुछ नया करने के लिए उनसे संपर्क करेंगे। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ, उन्हें किसी भी ऑफिस में जाने नहीं दिया जाता था। जिसके बाद सोनू कहते हैं कि इंडस्ट्री में आने वाले आउटसाइडर्स को यही कह सकता हूं कि अगर आपके पास स्टील की नसें हैं, तभी यहां आना। लेकिन किसी भी तरह के चमत्कार होने की उम्मीद ना करना।

PunjabKesari

स्टार किड्स को ऐसे मिलता है ब्रेक 

वहीं स्टार किड्स को ब्रेक देने को लेकर सोनू कहते हैं कि उनके लिए यहां सब कुछ बहुत आसान होता है। बस उनके पिता को करना है और डायरेक्टर या प्रोड्यूसर्स से फिल्म की बात करनी है और उनके बच्चों को ब्रेक मिल जाएगा।

Related News