04 AUGTUESDAY2020 1:57:37 AM
Nari

सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, तीन अनाथ बच्चों के बने मसीहा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 02 Aug, 2020 10:56 AM
सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, तीन अनाथ बच्चों के बने मसीहा

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बनकर आए हैं। रियल लाइफ हीरो की देशभर के लोग तारीफ कर रहे हैं और उनके लिए दुआ मांग रहे हैं। अब इसी बीच सोनू सूद ने एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखाई है। एक राज्य मंत्री ने सोनू सूद के इस नेक काम में उनकी मदद भी की है। 

PunjabKesari

सोनू सूद ने इस बार किसी प्रवासी मजदूर की नहीं बल्कि तीन अनाथ बच्चों की मदद की है। अपने माता-पिता को खो चुके ये तीनों बच्चे तोलंगाना के यदाद्रि-भुवनगिरि जिले से हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट कर इन बच्चों की हालत के बारे में बताया। जिसके ट्वीट का रीट्वीट करते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'वे अब अनाथ नहीं हैं। वे मेरी जिम्मेदारी हैं।' 

 

राज्य के पंचायती राज मंत्री ने सोनू सूद का साथ दिया और उनकी पहल पर फिल्म प्रोड्यूसर ने उन तीन बच्चों की मदद की। सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति सूत्रों के अनुसार राज्य के पंचायती राज मंत्री एराबेली दयाकार राव ने इन बच्चों के बारे में जानकारी मांगी है।

PunjabKesari

तेलुगू फिल्म उद्योग के प्रमुख निर्माता दिल राजू को उन्होंने इन बच्चों के बारे में बताया और बच्चों को गोद लेने का उनसे अनुरोध किया। मिली जानकारी के मुताबिक इन बच्चों के माता-पिता की मौत हो चुकी है। उनकी एक दादी है जो काफी बूढ़ी हैं। 

Related News