04 MARTHURSDAY2021 4:38:45 PM
Nari

बेस्ट फ्रेंड की शादी में नहीं आएंगी सोनम, इस वजह से लिया यह फैसला

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 20 Jan, 2021 05:37 PM
बेस्ट फ्रेंड की शादी में नहीं आएंगी सोनम, इस वजह से लिया यह फैसला

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्द ही घोड़ी चढ़ने वाले हैं। खबरों की मानें तो वरुण 24 जनवरी को गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस खास दिन की तैयारियां भी एक्टर के परिवार ने शुरू कर दी है। एक्टर की शादी का कई बड़े सितारों को ऑनलाइन इनविटेशन भी भेजा जा चुका है। वहीं अब इस बीच खबर सामने आई है कि वरुण धवन की बचपन की दोस्त और एक्ट्रेस सोनम कपूर शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी।

फ्रेंड की शादी में शामिल नहीं होंगी सोनम 

जी हां, आप ने बिल्कुल सही सुना...सोनम और वरुण बचपन के दोस्त हैं और दोनों अभी भी एक-दूसरे के बेहद करीब हैं। मगर, इसके बावजूद वरुण की शादी सोनम अटेंड नहीं कर पाएंगी। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम एक फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। यही वजह है कि वह शादी में नहीं आ सकती। 

PunjabKesari

5 दिनों तक चलेगी रस्में

मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण और नताशा की रोका सेरेमनी मुंबई में ही होगी। जबकि अलीबाग स्थित 5 स्टार होटल में शादी की बाकी सारी रस्में की जाएगी। शादी की रस्में 22 से 26 जनवरी यानि 5 दिनों तक चलेगी।

PunjabKesari

वरुण-नताशा की पंजाबी वेडिंग 

खबर यह भी सामने आई है कि दोनों की शादी पूरी तरह से पंजाबी होगी। शादी में करीब 200 लोग इनवाइट होंगे। खबरों के मुताबिक कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों को ऑनलाइन इनविटेशन कार्ड भी भेजा जा चुका है। 

PunjabKesari

बता दें नताशा और वरुण एक-दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते हैं। दोनों कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह नताशा के पहली बार क्लास 6 में मिले थे। जिसके बाद वह दोनों अच्छे दोस्त बन गए।

Related News