03 MAYFRIDAY2024 8:24:11 PM
Nari

पति की मौत के बाद एक शख्स को दिल दे बैठी थी सोनाली, करना चाहती थी शादी लेकिन..!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 30 Aug, 2022 05:10 PM
पति की मौत के बाद एक शख्स को दिल दे बैठी थी सोनाली, करना चाहती थी शादी लेकिन..!

बिग बॉस फेम व टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट अब हमारे बीच में नहीं रही। उनकी अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर दिया। पहले तो इसे हार्ट अटैक बताया गया लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कुछ और ही सामने आया। एक तरफ जहां सोनाली की मौत पर आए दिन नए खुलासे हो रहे है वही सोनाली की कही कुछ पुरानी बातें और खुलासे भी सुर्खियों में है।

बिग बॉस के घर में सोनाली ने खोले थे राज

जैसे कि सब जानते ही है कि सोनाली सलमान खान के शो बिग बॉस 14 में नजर आईं थी। उस वक्त घर के अंदर उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए थे। उन्होंने यह भी बताया था कि वो पति की मौत के बाद एक शख्स को डेट कर रही थी। उन्होंने यह बात राहुल वैद्य से की थी कि पति की मौत के बाद उन्हें एक शख्स से प्यार हो गया था। सोनाली ने कहा था कि पति की मौत के बाद उनके लिए जिंदगी अकेले बिताना मुश्किल हो गया था क्योंकि वो उनसे बहुत प्यार करती थी ऐसे में वो पति की मौत का गम बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी। सोनाली ने शो में बताया था कि कुछ समय बाद उनकी जिंदगी में एक शख्स आया था जिसके वो करीब आ गई थी हालांकि एक्ट्रेस ने उस शख्स का नाम नहीं बताया था लेकिन यह जरूर कहा था कि वो उस शख्स के साथ अपनी आगे की जिंदगी बिताना चाहती थी। लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर था और उन्हें अपना प्यार नहीं मिला। कुछ आपसी मतभेद की वजह से सोनाली का उस शख्स के साथ रिश्ता टूट गया और वो फिर से  अकेली हो गई।

रिपोर्ट्स की मानें तो अपने पति की मौत के बाद ही सोनाली अपने पीए सुधीर को मिली थी। साल 2016 में सोनाली के पति की मौत हुई और 3 सालों के अंदर ही साल 2019 तक सुधीर सोनाली का सबसे करीबी बन गया। इन दोनों के बीच कनेक्शन ऐसा बन गया था कि सोनाली सुधीर की मर्जी से ही हर काम करती थी। राजनीति हो या एक्टिंग सोनाली के लिए हर फैसला सुधीर ही लेता था।

अपने पीए से हर काम पूछकर करती थी सोनाली

कहा जाता है कि सोनाली के फार्म हाउस पर काम करने वाले लोगों पर भी सुधीर का कंट्रोल था। यहां तक कि सोनाली के परिवार वाले सुधीर की मर्जी से ही उससे मिल या फोन पर बात कर सकते थे। सोनाली के फोन भी सुधीर के पास ही रहते थे जब भी सोनाली की फैमिली उन्हें फोन करती तो सुधीर ही उठाता और अपनी मर्जी से ही बात करवाता और अब सुधीर को ही सोनाली की मौत का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। सुधीर पुलिस हिरासत में है उसने पुलिस के सामने यह कबूल भी किया कि उसने और उसके दोस्त ने सोनाली को ड्रग्स दिए थे। जिसके बाद एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ी और मौत हुई।

बता दें कि सोनाली ने नेता संजय फोगाट से शादी की थी। शादी के कुछ साल बाद दोनों एक बेटी यशोधरा के पेरेंट्स बने। सोनाली अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश थी लेकिन साल 2016 में पति की अचानक हुई मौस ने एक्ट्रेस की जिंदगी उजाड़ दी।  सोनाली फोगाट ने जैसे-तैसे बेटी यशोधरा को अकेले पाला। लेकिन अब सोनाली भी इस दुनिया में नहीं हैं। वह बेटी को रोता-बिलखता छोड़ गईं।

Related News