26 JUNWEDNESDAY2024 9:40:30 AM
Nari

सोनाक्षी ने शत्रुघ्न सिन्हा को बताया अपनी ताकत, शादी से पहले पिता पर लुटाया प्यार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Jun, 2024 11:48 AM
सोनाक्षी ने शत्रुघ्न सिन्हा को बताया अपनी ताकत, शादी से पहले पिता पर लुटाया प्यार

कल पूरा बॉलीवुड फादर्स डे के जश्न में डूबा हुआ था। लगभग सभी सेलेब्स ने अपने- अपने अंदाज में अपने पिता को विश किया। पर इस बीच सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है सोनाक्षी सिन्हा का पोस्ट। जिन्होंने शादी से पहले अपने पिता पर जमकर प्यार लुटाया। पिछले कुछ दिन से दावे किए जा रहे थे कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी की पसंद से खुश नहीं है, पर एक्ट्रेस ने इन सभी दावों को खारिज कर दिया है।

PunjabKesari
सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर पापा शत्रुघ्न सिन्हा के साथ फोटो शेयर कर लिखा-  'मेरी ताकत का स्तंभ। पिता नंबर वन।' इसी के साथ सोनाक्षी ने तीन दिल वाले लाल इमोजी भी लगाए हैं। इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें बाप- बेटी की स्ट्रांग बॉन्डिंगभी देखने को मिल रही है। 

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ शादी से पहले सोनाक्षी अपने ससुराल पहुंची है जहां से उनकी तस्वीरें सामने आई है। एक तस्वीर में वह जहीर और अपने होने वाले सास और ससुर के साथ नजर आ रही हैं।  जहीर की बहन और  सोनाक्षी की होने वाली नंनद ने इसे शेयर किया है। बता दें कि कई खबरों में दावा किया जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा नहीं चाहते कि बेटी मुस्लिम शख्स से शादी करें और जहीर इकबाल उनके दामाद बनें।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले एक्टर से जब बेटी की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था-   बच्चे अब बड़े हो गए हैं अपनी शादी के फैसले खुद लेने लगे हैं। वहीं  एक्ट्रेस का भाई भी इस शादी से खुश नजर नहीं आ रहा है। जब लव सिन्हा से शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होने कहा-  “मैं इस पूरे मामले पर कुछ नहीं कहना चाहता। बेहतर होगा की आप खुद सोनाक्षी या किसी दूसरे शख्स से इसका जवाब मांगे। मैं बस यही कर सकता हूं कि मुझे इस पूरे मामले के बारे में कुछ नहीं पता।”
 

Related News