25 APRTHURSDAY2024 10:46:09 AM
Nari

जब रीना रॉय को कहा जाने लगा था सोनाक्षी की मां! खबरें सुन भड़क गई थीं एक्ट्रेस

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 28 Dec, 2020 12:23 PM
जब रीना रॉय को कहा जाने लगा था सोनाक्षी की मां! खबरें सुन भड़क गई थीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से स्टार्स हैं जिनका बहुत सारी एक्ट्रेस या फिर एक्टर के साथ नाम जुड़ता है। कुछ को तो प्यार मिल जाता है लेकिन वहीं कुछ की कहानी अधूरी रह जाती है। कुछ ऐसी ही कहानी थी शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की। दोनों के रिलेशन के चर्चे तो खूब रहे लेकिन दोनों की किस्मत को कुछ और ही लिखा था। इतना ही नहीं शत्रुघ्न और रीना के अफेयर के बारे में उनकी बेटी सोनाक्षी को भी कईं बातें सुननी पड़ी। सोनाक्षी को तो लोग रीना की ही बेटी समझते थे। इस किस्से पर सोनाक्षी का तो रिएक्शन आया ही वहीं रीना भी काफी भड़क गई थी। 

PunjabKesari

फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद उठने लगी ऐसी खबरें 

दरअसल जब सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा तो यह बात आग की तरह फैलती गई  कि सोनाक्षी रीना रॉय की बेटी है। दरअसल इसका कारण था कि सोनाक्षी और रीना रॉय की लुक और शक्ल आपस में काफी मिलती जुलती थी। इसकी बहुत सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। पहले आपको दिखाते हैं सोनाक्षी और रीना रॉय की वो कुछ तस्वीरें। 

इन खबरों पर भड़क गईं थी रीना रॉय 

PunjabKesari

लगातार आ रही इन खबरों पर रीना रॉय भी काफी भड़क गई थीं। और उन्होंने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा था कि सोनाक्षी मेरी तरह नहीं बल्कि अपनी मां पूनम सिन्हा जैसी ही दिखती हैं। जब मैंने फिल्म जख्मी की थी तो लोगों ने मुझे भी आशा पारेख और नासिर हुसैन की बेटी कह डाला था। वहीं डिंपल कपाड़िया को नरगिस की बेटी कह देते थे। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा सब होना कोई नई बात नहीं है। बातें होती हैं और फिर कुछ दिन बाद खत्म हो जाती हैं। अब रीना को इन बातों से इसलिए भी गुस्सा आ गया क्योंकि उनके और शत्रुघ्न के रिश्ता किसी से छिपा नहीं था।

PunjabKesari

सोनाक्षी भी हो गई थीं आग-बबूला 

इतना ही नहीं इन खबरों से तो सोनाक्षी भी काफी आग बबूला हो गईं थीं। 

PunjabKesari

किसी से छिपा नहीं था शत्रुघ्न-रीना का रिश्ता 

शत्रुघ्न और रीना ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी काम किया है। दोनों ने कईं सुपर हिट फिल्में दी हैं। लेकिन फिल्मों से ज्यादा दोनों के रिश्तों के चर्चे भी खूब रहे हैं। दोनों काफी लंबे समय तक एक साथ अफेयर में रहें और इस बात को शत्रुघ्न सिन्हा ने भी माना था कि वह शादीशुदा होने के बाद भी रीना के साथ रिलेशन में थे । 

PunjabKesari

Related News