05 JULFRIDAY2024 10:50:59 PM
Nari

पिता को अस्पताल से छुट्टी मिलते ही हनीमून पर निकली सोनाक्षी, पति संग हुई राेमांटिक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Jul, 2024 05:31 PM
पिता को अस्पताल से छुट्टी मिलते ही हनीमून पर निकली सोनाक्षी, पति संग हुई  राेमांटिक

तेज बुखार के चलते पिछले सप्ताह एक निजी अस्पताल में भर्ती कराए गए दिग्गज अभिनेता एवं तृणमूल के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को छुट्टी मिल गई है। पिता के घर लौटते ही सोनाक्षी सिन्हा अपने पति जहीर इकबाल के साथ हनीमून पर चली गई हैं जहां से उनकी बेहद तस्वीरें सामने आ रही हैं। बेटी की शादी के दो दिन बाद शत्रुघ्न सिन्हा बीमार हो गए थे, अब वह ठीक हैं तो सोनाक्षी घुमने निकल गई।

PunjabKesari

सिन्हा के बेटे लव ने बताया कि- ‘‘मेरे पिता कल से घर पर हैं और वह तेज बुखार आने पर उपचार तथा सभी जांच कराने के लिए तीन दिन तक अस्पताल में रहे।'' सोमवार रात को सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर अस्पताल के कमरे की सिलसिलेवार कई तस्वीरें साझा करते हुए सिन्हा ने कहा था कि वह सोशल मीडिया ‘इन्फ्लुएंसर' के एक वर्ग द्वारा फैलाए गए ‘‘विवाद और भ्रम की स्थिति'' से बचें। स्वस्थ होने के बाद सिन्हा ने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताया। 

PunjabKesari
वहीं सोनाक्षी की बात करें तो वह अपने हनीमून को खूब एंजॉय कर रही हैं, इस दौरान उनका बोल्ड अंदाज भी देखने को मिला। एक तस्वीर में कपल स्विमिंग पूल में नजर आ रहा हैं। सोनाक्षी ने जहां ब्लैक मोनोकनी पहनी हैं तो जहीर शर्टलेस दिख रहे हैं। एक तस्वीर में जहीर ने वाइफ को गोद में उठाया हुआ है।

PunjabKesari

हनीमून पर ये न्यूली वेड कपल पूल काफी रोमांटिक होता हुआ नजर आ रहा है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी के बीच रजिस्टर्ड मैरिज की थी, जिसके बाद से ही कपल के चर्चे सोशल मीडिया पर चल रहे हैं। हालांकि सोनाक्षी ने ट्रोलिंग से बचने के लिए कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया है। वह लोगों की परवाह किए बीना अपनी जिंदगी को खुलकर जी रही है। 

Related News