28 APRSUNDAY2024 7:13:02 PM
Nari

'सारी सेविंग्स खत्म हो गई' पैसों की तंगी से जूझ रही सोना मोहापात्रा ने बयां किया दर्द

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 May, 2021 11:44 AM
'सारी सेविंग्स खत्म हो गई' पैसों की तंगी से जूझ रही सोना मोहापात्रा ने बयां किया दर्द

कोरोना महामारी के कारण लगे लाॅकडाउन की वजह से आम लोगों के अलावा सेलेब्स को भी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। कई ऐसे स्टार्स हैं जिनकी सेविंग्स खत्म हो चुकी है। उन्हीं में से एक बाॅलीवुड सिंगर सोना मोहापात्रा है जो पैसों की तंगी से जूझ रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने दर्द को बयां किया है। 

PunjabKesari

सोना मोहापात्रा ने ट्विटर पर मुस्कुराते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दर्द से भागना मुश्किल है लेकिन उसके लिए परेशान रहना आपका चुनाव है। मैं खुद को खुश रखती हूं। मेरी फिल्म #ShutUpSona अभी भी दुनियाभर सैर कर रही है और कई फेस्टिवल जीत रही है। मेरी सारी बचत इस फिल्म में चली गई, महामारी से ठीक पहले हमें वहां लाकर खड़ा कर दिया जहां कमाई का कोई साधन नहीं।' 

 

यहां देखें सिंगर का ट्वीट

 

 

इससे पहले सोना ने जानकारी दी थी कि न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में उनकी डॉक्यूमेंट्री 'शट अप सोना' को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री की कैटेगिरी में नामांकित किया गया है। इस डॉक्यूमेंट्री का निर्देशन दीप्ती गुप्ता ने किया है जबिक निर्माता सोना हैं। 'शट अप सोना' डॉक्यूमेंट्री सिंगर के जीवन पर आधारित है।

PunjabKesari

बता दें सोना मोहापात्रा ने मीटू मूमेंट के दौरान संगीतकार अन्नू मलिक के खिलाफ आवाज उठाई थी। अन्नू मलिक जब भी किसी टीवी शो में दिखाई देते सिंगर उन पर लगे मीटू के आरोपों को लेकर विरोध करती थी। 

Related News