03 MAYFRIDAY2024 11:15:32 PM
Nari

दिल ये धोखा- धड़ी कर देगा! ये संकेत बताते हैं कि पार्टनर जल्द करने वाला है Cheat

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 27 Nov, 2023 03:36 PM
दिल ये धोखा- धड़ी कर देगा! ये संकेत बताते हैं कि पार्टनर जल्द करने वाला है Cheat

प्यार एक बहुत ही खूबसूरत एहसास है, इसमें लोग अकसर अपने पार्टनर के प्यार में इतने अंधे तो हो जाते हैं कि उनकी गलतियां भी नजर नहीं आती है। इस वजह से ही जब उनका पार्टनर अचानक से उन्हें धोखा देता है तो खुद को बिल्कुल ठगा हुआ सा महसूस करते हैं।  लेकिन बता दें चीटिंग अचानक से होने वाली चीज नहीं है, इसके संकेत बहुत पहले से मिलने लगते हैं। अगर आप आंखें खुली रखें तो आपको भी पता चल सकता है कि प्यार में धोखा मिलने वाला है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

पूरे टाइम फोन पर लगे रहना

अगर आपका पार्टनर आपके साथ होते हुए भी हर टाइम फोन पर लगा रहता है तो समझ जाए कुछ गड़बड़ है। फोन का ज्यादा इस्तेमाल इस बात का भी संकेत हो सकता है कि उनकी दिलचस्पी आप में खत्म हो चुकी है। इसलिए पार्टनर के फोन में घुसे रहने की आदत को उनकी व्यस्तता समझकर इग्नोर न करें।

PunjabKesari

छोटी- छोटी बातों पर लड़ाई

जब कोई किसी से प्यार करता है तो उनकी छोटी- मोटी गलतियों को नजरअंदाज कर देता हैं। लेकिन अगर आपका पार्टनर आपकी हर छोटी बात पर चिढ़ रहा है तो समझ जाइए उसमें बदलाव आने लगा है। वो आपके साथ और आपकी बातों को एन्जॉय नहीं कर रहा है। वो भले ही आपके साथ हो, पर दिल से वो आपसे दूर होता जा रहा है। पार्टनर से इस मुद्दे पर खुलकर बात करें नहीं तो जल्द ही रिश्ता टूटने की नौबत आ सकती है।

PunjabKesari

अचानक से व्यस्त रहने लगना

कुछ दिनों पहले तक आप दोनों एक- दूसरे से मिले बिना नहीं रह पाते थे। आप दोनों के बीच फोन पर घंटों बेवजह की बातें होती थी, लेकिन अब अचानक से सब कुछ बदल गया है तो समझ लीजिए कि कुछ गड़बड़ है। अगर वो आपकी कॉल नहीं लेते हैं और मिस्ड कॉल देखने के बाद भी कॉल बैक नहीं कर रहा है तो इसे बिल्कुल नजरअंदाज ना करें। हो सकता है कि वो उनकी लाइफ में कोई और आ गया है और वो आपको नजरअंदाज कर रहे हैं।

Related News