02 MAYTHURSDAY2024 1:33:38 PM
Nari

"दवाइयों के साइड इफेक्ट से वजन बढ़ गया है", सिद्धार्थ का पुराना ट्वीट हुआ वायरल

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 03 Sep, 2021 12:32 PM

टीवी अभिनेता और 'बिग बॉस 13' के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक मौत से हर कोई शोक्ड है। सिद्धार्थ के फैन सोशल मीडिया के जरिये लगातार उन्हें प्यार दे रहे है। वहीं आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। सिद्धार्थ की मौत के बीच उनका एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। इसमें उनके एक फैन ने कहा था कि वह अपनी फिजीक पर ध्यान दें। इस पर सिद्धार्थ ने जवाब दिया था कि दवाओं के साइड इफेक्ट की वजह से उनका वजन अधिक बढ़ गया है। वहीं अब उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

दवाइयां ले रहा था जिनका साइड इफेक्ट वजन बढ़ाता है
दरअसल, सिद्धार्थ ने बीते महीने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उनके एक फैन ने लिखा था, भाई आप थोड़ा अपने फिजीक पर ध्यान दो। इस पर सिद्धार्थ शुक्ला ने जवाब दिया था, भाई दे रहा हूं... दवाइयां ले रहा था जिनका साइड इफेक्ट वजन बढ़ाता है... हो जाऊंगा सही, फिक्र करने के लिए शुक्रिया।  

आखिरी बार मां के हाथ से पानी पिया
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से  निधन हुआ था। बताया जा रहा है कि देर रात उन्होंने अपनी मां से सीने में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें उनकी मां ने पानी भी पिलाया और साढ़े तीन बजे के करीब वह पानी पीकर सो गए और सुबह सोकर ही नहीं उठे। जब तकर उन्हें अस्पताल ले जाया गया तब उनकी मौत हो चुकी थी।  डॉक्टरों ने बताया कि हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो चुका था। घरवालों को किसी भी तरह की साजिश का शक नहीं है। 
 

PunjabKesari

अंतिम संस्कार के लिए कूपर अस्पताल के बाहर एम्बुलेंस और स्ट्रेचर को सजाया गया
वहीं ताजा जानकारी के अनुसार, कूपर अस्पताल के बाहर एम्बुलेंस और स्ट्रेचर को सजाया जा रहा है, इसी में सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर जाया जाएगा। कहा जा रहा है कि अंतिम क्रिया के लिए सिद्धार्थ के घर पर शायद थोड़ी देर के लिए एक्टर के पार्थिव शरीर को लाया जा सकता है। सिद्धार्थ के घर पर उनके साथी कलाकार अर्जुन बिजलानी संग आसिम रियाज और अन्य पहुंचे हुए हैं। 

Related News