04 JULMONDAY2022 7:59:43 AM
Nari

Shweta Tiwari ने बताया पहले तलाक पर बेटी पलक ने कैसे किया था रिएक्ट, बोली- खुद की शांति के लिए...!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 13 Jun, 2022 02:10 PM
Shweta Tiwari ने बताया पहले तलाक पर बेटी पलक ने कैसे किया था रिएक्ट, बोली- खुद की शांति के लिए...!

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही है। कम उम्र में श्वेता ने राजा चौधरी से शादी की जो जल्द ही खत्म हो गई। श्वेता की प्रोफेशनल लाइफ तो अच्छी रही लेकिन पर्सनल नहीं। राजा चौधरी को तलाक देकर श्वेता ने आगे बढ़ना बेहतर समझा। श्वेता और राजा की एक बेटी है पलक जोकि आज इंडस्ट्री में खुद की पहचान बना चुकी है। जब श्वेता ने अपने पहले पति राजा को तलाक दिया उस वक्त पलक की उम्र महज 12 साल थी।

12 साल की थी पलक जब मेरा तलाक हुआःश्वेता

हाल में ही एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने बताया कि जब उनका तलाक हुआ तो उनकी बेटी पलक का क्या रिएक्शन था। एक्ट्रेस ने कहा, "पलक केवल 12 साल की थी. उसे सब समझ में आता था. उसके पापा मुझे किस तरह मारते थे और हैरेस करते थे. लेकिन उसमें हमेशा एक उम्मीद मुझे दिखती थी कि वह उसे एक दिन जरूर प्यार करेंगे. राजा ने मेरे बारे में कई झूठी चीजें कही. उन्होंने यह तक कहा कि मैं उन्हें उनकी बेटी से मिलने नहीं दूंगी."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

आगे श्वेता तिवारी ने कहा कि तलाक के दौरान हमने दो प्रपोजल्स रखे. या तो तुम घर ले लो जो पलक के नाम से भी होगा या फिर घर केवल अपने नाम से ही रखो, लेकिन पलक से दूर होना पड़ेगा. उसने तुरंत दूसरा विकल्प चुना. वह घर चाहता था, जिससे हमारे जीवन से घर चला जाए और हम सड़क पर आ जाएं. मैंने अपनी बेटी और खुद के लिए शांति चुनी और घर उसे दे दिया.

पहले पति से अलग होने के बाद श्वेता तिवारी ने दूसरी शादी की अभिनव से। दोनों का एक बेटा है लेकिन दूसरी शादी में भी श्वेता को सुख नहीं मिला। अब उन्होंने अपने दूसरे पति को भी छोड़ दिया है। श्वेता ने खुद अपने बच्चों की परवरिश की। ये श्वेता तिवारी की परवरिश ही है कि अब उनकी बेटी पलक का इंडस्ट्री में अपना नाम है हालांकि अपनी फिगर को लेकर वो अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होती है।

बेटी को ट्रोल करने वालों की श्वेता ने लगाई थी क्लास

श्वेता तिवारी ने खुद ट्रोलर्स की क्लास लगाई थी। एक इंटरव्यू में श्वेता ने कहा था कि अभी भी लोग बोलते हैं कि ये कितनी सुकड़ी है लेकिन मैं उसे कुछ नहीं कहती. आप जैसे हैं, वैसे ही खूबसूरत हैं. आप स्वस्थ हैं आप दौड़ सकते हैं, तो कोई परेशानी नहीं है. पलक जब तक हेल्दी है, अच्छी है तो मुझे फ़र्क़ नहीं और मुझे परवाह नहीं है कि उसकी बॉडी कैसी है. इन दिनों इंस्टाग्राम पर लोगों को आसानी से ट्रोल किया जाता है. उसे कुपोषित और स्किनी बताया जाता है, लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

वही ट्रोल होने पर पलक को कैसा लगता है इस बारे में भी श्वेता ने बात की। श्वेता तिवारी ने कहा कि अब पलक को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता वह इसे गंभीरता से नहीं लेती लेकिन पहले वो कभी-कभी परेशान हो जाती है और ट्रोलिंग से प्रभावित होकर पूछती भी है कि क्या मैं सच में बहुत ज़्यादा दुबली हूं, तब मैं कहती हूं इस एज में लोग ऐसे ही होते हैं, तुम्हारी उम्र के अनुसार तुम ठीक हो और जैसे-जैसे आप बड़े होते हो आपकी बॉडी भी बदलती है.

फिलहाल श्वेता तिवारी और पलक दोनों ही अपने एक्टिंग करियर में अच्छा कर रहे हैं।
 

Related News