29 APRMONDAY2024 3:34:46 PM
Nari

भाई अभिषेक से पैसे उधार लेकर गुजारा करती थी श्वेता बच्चन, शादी के बाद करनी पड़ी थी 3 हजार में  जॉब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Aug, 2023 04:07 PM
भाई अभिषेक से पैसे उधार लेकर गुजारा करती थी श्वेता बच्चन, शादी के बाद करनी पड़ी थी 3 हजार में  जॉब

मेगास्टार अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने फिल्मी दुनिया से हटकर फैशन लाइन में अपना करियर बनाया। आज वह अपने दम पर फैशन लाइन और एमएक्सएस वर्ल्ड की मालकिन हैं। हालांकि एक वक्त ऐसा था जब वह अपने भाई अभिषेक बच्चन से पैसे उधार लेकर अपना गुजारा करती थी। सालों बाद श्वेता बच्चन ने उन पुराने दिनों को याद कर अपनी संघर्ष की कहानी बताई है।

PunjabKesari
दरसअल इन दिनों श्वेता की बेटी  नव्या का पॉडकास्ट ‘ व्हाट द हेल नव्या’ काफी चर्चा में है, जिसमें श्वेता बच्चन और जया बच्चन अपने परिवार से जुड़े कई किस्से सुनाती हैं। उन्होंने इस दौरान उन बातों का भी खुलासा किया है, जिसके बारे में लोगों ने पहले कभी नहीं सुना। एक एपिसोड में श्वेता ने बताया था कि मुसीबत में किस तरह अभिषेक उनका साथ देते थे।

PunjabKesari
बच्चन की बेटी ने कहा- “मैं अभिषेक से न केवल कॉलेज में बल्कि स्कूल में भी भोजन खरीदने के लिए पैसे उधार लेती थी। उन्होंने बताया कि जब वह बोर्डिंग स्कूल में  थी तो  फूड और कई चीजों पर पैसे खर्च करती थी। श्वेता ने मां जया बच्चन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे कभी फाइनेंनसिस मैनेज करना नहीं सिखाया., अगर यंग एज में सिखा देतीं तो भाई से पैसे उधार नहीं लेने पड़ते। 

PunjabKesari
श्वेता ने शादी के बाद के वो पल को भी याद किया जब वह दिल्ली आई थीं और उन्होंने तीन हजार रुपये महीने की सैलरी में किंडरगार्डन में जॉब की थी। वह कहती हैं कि मुझे पहली सैलरी मिली 3 हजार रुपये मिली, जिसे मैंने  बैंक में डाल दिया।आज के समय में उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा घर के फाइनेंनसिस मैनेज करती हैं. उन्होंने एक माइक्रोसॉफ्ट में एक्सेल शीट बनाई हुई है, जिसमें सारे डिजिट्स लिखे हुए हैं। 

Related News