20 APRSATURDAY2024 2:30:28 PM
Nari

बेटी के साथ समय बिताने के लिए छिपाई Pregnancy, श्रिया सरन के ये पेरेंटिंग टिप्स आएंगे काम

  • Edited By palak,
  • Updated: 26 Feb, 2024 11:34 AM
बेटी के साथ समय बिताने के लिए छिपाई Pregnancy, श्रिया सरन के ये पेरेंटिंग टिप्स आएंगे काम

बच्चा होने के बाद पेरेंट्स का जीवन ही बदल जाता है। खासतौर पर जो वर्किंग पेरेंट्स के लिए दोनों चीजों को मैनेज करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। वर्किंग पेरेंट्स तो बच्चों के साथ ज्यादा समय भी नहीं बिता पाते। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी है। रात-दिन शूटिंग करने के बाद इन स्टार्स को जो समय मिलता है यह अपने बच्चों के साथ बिताते हैं। ऐसे ही बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस श्रिया सारन अपनी बेटी राधा के साथ काफी समय बिताती हैं। बिजी शैड्यूल में उन्हें जितना भी टाइम मिलता है वह अपनी बेटी को समय देती हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कुछ ऐसी बातें बताई हैं जो आपके भी काम आ सकती हैं। 

बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहती थी श्रिया 

एक्ट्रेस श्रिया सरन ने साल 2021 में अपनी बेटी को जन्म दिया था लेकिन उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर भी फैंस को नहीं होने दी। हालांकि इस दौरान फैंस ने उन्हें ट्रोल भी किया लेकिन उनका कहना था कि प्रेग्नेंसी वेट के कारण लिखी गई बातों पर ध्यान देने की जगह वह अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहती थी इसलिए उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर किसी से शेयर नहीं की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shriya Saran (@shriya_saran1109)

बच्ची को सुनाती है कहानियां  

एक इंटरव्यू के दौरान श्रिया सरन ने बताया कि उनकी बेटी जब कोई बात नहीं सुनती तो वह उसे कहानियां सुनाती हैं। कुछ अपनी ही मन गढ़ंत कहानियां बनाकर उसे सुनाती है। इससे उसका ध्यान भटकता है और वह चीजों को सुनती है। एक्ट्रेस का कहना है भले ही इन कहानियों की कोई सेंस न बने लेकिन इससे वह चीजों को समझती है और सुनती है। ऐसे में आप भी बच्चों को ऐसी कहानियां सुनाकर उन्हें थोड़ा क्रिएटिव बना सकते हैं। 

ये भी पढ़ें: बेटी के लिए छोड़ी सिगरेट, काम से लिया ब्रेक... रणबीर कपूर में है अच्छे पापा के सारे गुण

बच्ची को देती हैं समय 

भले ही एक्ट्रेस व्यस्त रहती हैं लेकिन वह कोशिश करती हैं कि वह अपना ज्यादा से ज्यादा समय बेटी के साथ बिता सकें। श्रिया अपनी बेटी के साथ सैर पर जाती हैं और उसे कहानियां सुनाती हैं। वीकेंड्स पर खाली समय मिलने पर वह अपनी बेटी के साथ ही बिताती हैं। 

PunjabKesari

प्यार से आती हैं पेश 

श्रिया का मानना है कि बच्चों के साथ ज्यादा सख्ती से पेश नहीं आना चाहिए। हालांकि वह अपनी बेटी के साथ कभी-कभी सख्ती कर देती है लेकिन उनके पति एनर्डी कभी भी बेटी के साथ सख्ती नहीं करते। वह उसे प्यार से ही डील करते हैं और उन्हें भी बेटी के साथ ऐसे ही पेश आना पड़ता है। 

PunjabKesari

Related News