02 MAYTHURSDAY2024 11:58:40 AM
Nari

बेटी के लिए छोड़ी सिगरेट, काम से लिया ब्रेक... रणबीर कपूर में है अच्छे पापा के सारे गुण

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Feb, 2024 06:07 PM
बेटी के लिए छोड़ी सिगरेट, काम से लिया ब्रेक... रणबीर कपूर में है अच्छे पापा के सारे गुण

बच्चे के जन्म के बाद जहां  परिवार पूरा होता है तो वहीं जिम्मेदारियां भी बेहद बढ़ जाती है। माता- पिता बनना इतना आसान नहीं है, क्योंकि एक बच्चे के बाद आपकी जिंदगी में कई बदलाव आते हैं। जिंदगी की इस परिक्षा में पास होना हर किसी पेरेंट्स के बस की बात नहीं है, लेकिन बॉलीवुड के एक स्टार  अच्छे पिता साबित हो गए हैं। इस एक्टर ने बेटी के पिता बनने के बाद खुद को बहुत बदल दिया है, ऐसे में आप भी इनसे अच्छे पेरेंट्स बनने के गुण ले सकते हैं।

PunjabKesari

हम बात कर रहे हैं कपूर खानदान के लाडले रणबीर कपूर की, जो अच्छे बेटे, भाई, पति होने के साथ- साथ अच्छे पिता भी हैंं। वह अपनी बेटी राहा का जिस तरह ख्याल रखते हैं वह काबीले तारीफ है। एक दिन पहले रणबीर अपनी बेटी को गोद में लेकर करीना के छोटे बेटे जेह बाबा के बर्थडे पर पहुंचे। इस दौरान बाप- बेटी की जोड़ी ने लोगों का दिल जीत लिया।

PunjabKesari
जहां रणबीर  ब्लैक कलर की शर्ट और पैंट में नजर आए तो वहीं उनकी बेटी ब्लैक कलर की फ्रॉक में पहुंची। यह दोनों लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे। इस पार्टी के बहाने रणबीर ने एक मैसेज ये दिया है कि बच्चे को पार्टीज या बाहर ले जाने की जिम्मेदारी सिर्फ मां की ही नहीं पिता की भी होती है।  आलिया के बिना भी वह अपनी बेटी को बखूबी संभाल रहे हैं।

PunjabKesari
इतना ही नहीं रणबीर ने अपनी बेटी के लिए काम से भी ब्रेक ले लिया है, उनका मानना है कि जिदंगी बहुत खूबसूरत है और वो काम से ब्रेक लेकर कुछ समय घर पर अपनी बेटी के साथ रहना चाहते हैं। एक्टर ने राहा के पैदा होने के बाद ही सोच लिया था कि वह पैटरनिटी लीव पर रहेंगे। आमतौर पर बच्चे के बाद मां को काम छोड़ने की सलाह दी जाती है, लेकिन रणबीर ने समाज को बेहद खास मैसेज दे दिया है।

PunjabKesari

एक अच्छा पिता वो ही होता है जो अपने बच्चों के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहें, रणबीर भी उनमें से एक हैं। उन्होंने राह के बाद  लाइफस्‍टाइल को पूरी तरह से बदल दिया है और स्‍मोकिंग भी छोड़ दी है। वह बेटी राहा के लिए वो वेजिटेरियन बन चुके हैं और फिट रहना चाहते हैं। एक पिता के तौर पर रणबीर का फैसला एकदम सही है क्‍योंकि वो अपनी बेटी को अच्‍छी लाइफ देने के लिए खुद फिट रहना चाहते हैं। 

Related News