12 AUGFRIDAY2022 10:47:10 AM
Nari

सुष्मिता के भाई राजीव ललित मोदी की अनाउंसमेंट सुन  हुए Shocked, रणवीर सिंह का भी आया Reaction

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Jul, 2022 10:55 AM
सुष्मिता के भाई राजीव ललित मोदी की अनाउंसमेंट सुन  हुए Shocked, रणवीर सिंह का भी आया Reaction

बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के ब्रेकअप की खबरों के बीच ललित मोदी की Entry ने सभी को चौंका दिया। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने पूर्व मिस यूनिवर्स के साथ अपने रिलेशनशिप का ऐलान कर भूचाल ही मचा दिया। इस अनाउंसमेंट के बाद बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन भी सामने आए हैं।

PunjabKesari

एक्टर रणवीर सिंह ने ललित मोदी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए दिल और नजर वाला इमोजी बनाया है। इससे साफ हो गया है कि उन्हे सुष्मिता सेन और ललित मोदी की जोड़ी खूब पसंद आई है। वहीं बॉलीवुड डीवा का छोटा भाई राजीव सेन बहन के रिलेशनशिप को जानकर काफी हैरान है। 

PunjabKesari

 राजीव ने एक इंटरव्यू में कहा-  मैं खुद ये जानकर हैरान हूं। मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता है। बहन से बात करने के बाद ही कुछ कह पाऊंगा। वहीं  राजीव से तलाक लेने जा रही सुष्मिता की भाभी  चारू असोपा भी इस रिलेशनशिप को लेकर हैरान हैं। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा- मुझे इस पर अभी कोई बात नहीं करनी है। 

PunjabKesari

जहां एक तरफ सुष्मिता सेन नए रिश्ते की शुरुआत कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ उनके भाई और भाभी अलग होने जा रहे हैं। चारू असोपा ने हाल ही में बताया कि- उनकी और राजीव सेन की शादी-शुदा जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा है और वह इस रिश्ते को खत्म करने के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari
वहीं इस नए  रिलेशनशिप की बात करें तो ललित मोदी ने वीरवार को अपनी और सुष्मिता सेन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- "एक बेहद व्यस्त वैश्विक दौरे के बाद वापस लंदन लौटा हूं... मैं अपनी प्रेमिका सुष्मिता सेन के साथ एक नए जीवन की शुरुआत करने जा रहा हूं। इसे लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं।"

PunjabKesari

ललित मोदी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर सुष्मिता के साथ उनकी शादी होने के कयास लगाए जाने लगे। इसके बाद कारोबारी ने एक अन्य ट्वीट में स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि वे दोनों अभी केवल ‘रिलेशलशिप’ में हैं और शादी नहीं की है। लेकिन एक दिन शादी भी कर लेंगे।गौरतलब है कि आईपीएल से जुड़े कई विवादों के बाद ललित मोदी 2010 से ही लंदन में रह रहे हैं।
 

Related News