30 SEPWEDNESDAY2020 12:05:20 PM
Nari

जया बच्चन के सपोर्ट में आई शिवसेना, मुखपत्र 'सामना' में बांधे तारीफों के पुल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Sep, 2020 11:52 AM
जया बच्चन के सपोर्ट में आई शिवसेना, मुखपत्र 'सामना' में बांधे तारीफों के पुल

सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद लोग लगातार इंडस्ट्री और स्टार्स पर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में जया बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री को गटर कहने पर बिना नाम लिए रवि किशन, कंगना पर निशाना साधा। जिसके बाद उन्हें स्टार्स के साथ-साथ शिवसेना का भी सपोर्ट मिला। वहीं शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में जया बच्चन के तारीफों के पुल बांधें हैं। 

PunjabKesari

जया बच्चन बेबाक और सच बोलने वाली महिला

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में जया बच्चन को बेबाक और सच बोलने वाली महिला बताया है। शिवसेना ने सामना में लिखा कि कोई भी ऐसा नहीं कहेगा कि हिंदुस्तान का फिल्मी जगत गंगा की तरह पवित्र और निर्मल है। लेकिन कुछ ऐसे कलाकार हैं जो फिल्म जगत को गटर कहते हैं, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है। उन्होंने आगे लिखा कि इसी दर्द को जया बच्चन ने सबके सामने व्यक्त किया है। 

PunjabKesari

जिस थाली खाते हैं उसी में छेद करते हैं

शिवसेना ने सामना में आगे लिखा कि जया बच्चन के विचार महत्वपूर्ण होने के साथ-साथ बेबाक भी हैं। उन्होंने लिखा कि वह जिस थाली खाते हैं उसी में छेद करते हैं। वह लिखते हैं कि चाहे वो राजनैतिक हो या सामाजिक विचार जया बच्चन ने कभी उन्हें छुुापाया नहीं है। उन्होंने महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के मामले पर अपनी आवाज उठाई है। वहीं अब जब बाॅलीवुड को बदनाम किया जा रहा है तो हमेशा तांडव करने वाले पांडव चुप बैठे हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद इस मामले में अह कई स्टार्स के नाम सामना आ रहे हैं। जिसके बाद फैंस बॉलीवुड इंडस्ट्री को खरी खोटी सुना रहे हैं। इसी बीच रवि किशन ने कहा था कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी ज्यादा है। एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है। उन्होंने केंद्र सरकार से अपील करते हुए इस पर सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा था। जिसके बाद जया बच्चन ने बिना नाम लिए उनपर जमकर निशाना साधा।

Related News