19 APRFRIDAY2024 9:13:09 AM
Nari

शिल्पा से जानें कैसे करती हैं बेटे विवान की केयर?

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 03 Jan, 2020 05:43 PM
शिल्पा से जानें कैसे करती हैं बेटे विवान की केयर?

शिल्पा शेट्टी जहां खुद की सेहत को लेकर सजग हैं, वहीं वह अपने बेटे विवान को लेकर भी काफी Conscious हैं। आजकल जहां बच्चे ज्यादा फास्ट फूड खाने के शौकीन हैं, वहीं शिल्पा विवान को इन सब चीजों से खास दूर रखती हैं। आइए जानते हैं शिल्पा किस तरह बेटे विवान का ध्यान रखती हैं...

Related image,nari

Image result for shilpa having juice with son,nari

न्यूट्रिशियस डाइट

शिल्पा की हमेशा कोशिश रहती है कि वह अपने बेटे को विटामिन्स और मिनरल्स से भरपूर खाना खिलाए। ऐसे में शिल्पा विवान को हर रोज फल और हेल्दी जूस पीने के लिए देती है ताकि उसका शारीरिक और मानसिक दोनों तौर पर अच्छे से विकास हो।

सही समय पर सही खाना

शिल्पा विवान को हमेशा सही समय पर सही डाइट देती हैं। शिल्पा ने बताया कि वह विवान का नाश्ता कभी स्किप नहीं करती। नाश्ते के बाद लंच से पहले वह विवान के टिफिन में फ्रूट्स या सलाद जरुर देती हैं। खुद की तरह विवान को भी डिनर टाइम कुछ लाइट एंड हेल्दी देना ही पसंद करती हैं।

Related image,nari

Say No To जंक फूड

जिस तरह शिल्पा खुद संडे के दिन मनमर्जी का मीठा और जंक फूड खाती हैं, उसी तरह वह विवान को भी संडे के दिन ही हेल्दी फूड खाने को देती हैं।

फल और जूस

बच्चों के लिए फल और जूस कितने जरुरी है ये बात तो हम सब जानते हैं। ऐसे में शिल्पा रोजाना बेटे विवान को फल और जूस जरूर देती हैं। शिल्पा के मुताबिक बच्चों के इम्यून सिस्टम को स्ट्रांग बनाने के लिए फल उनके लिए बहुत जरुरी हैं।

Related image,nari

खेल कूद

शिल्पा बेटे विवान को आउटडोर गेम्स के लिए हमेशा प्रोत्साहित करती हैं। उनकी कोशिश रहती है कि विवान प्ले-स्टेशन और अन्य स्क्रीन गेम्स से जितना हो सके दूर रहे। 

Related image,nari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News