05 OCTSATURDAY2024 1:53:10 PM
Nari

सिद्धार्थ की दीवानी थी शहनाज, एक्टर की मौत के 3 साल बाद अपने दिल का हाल किया बयां

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Oct, 2024 11:12 AM
सिद्धार्थ की दीवानी थी शहनाज, एक्टर की मौत के 3 साल बाद अपने दिल का हाल किया बयां

नारी डेस्क: दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी किसको पसंद नहीं थी। बिग बॉस 13 के घर से शुरू हुई इन दोनों की दोस्ती सिद्धार्थ के मरने तक जारी रही। यह बात किसी से छिपी नहीं थी कि शहनाज के मन में सिद्धार्थ के लिए दोस्त से ज्यादा भी कुछ था, लेकिन उन्होंने कभी इस पर मुहर नहीं लगाई। अब सालों बाद शहनाज ने अपने दिल का हाल बयां किया।

PunjabKesari
2021 में सिद्धार्थ की अचानक हुई मौत के बाद लोगों को सबसे ज्यादा चिंता सताई थी शहनाज की क्योंकि वह बिल्कुल अकेली पड़ गई। हालांकि शहनाज ने किसी तरह खुद को संभाला और आगे बढ़ी। आज भले ही वह एक मुकाम तक पहुंच गई हैं लेकिन सिद्धार्थ से जुड़ी यादें आज भी उनके दिल में है। शहनाज को जब भी मौका लगता है वह सिद्धार्थ का जिक्र कर ही लेती हैं।

PunjabKesari

शहनाज गिल ने हाल ही में फराह खान के साथ सिद्धार्थ शुक्ला संग अपने रिश्ते के बारे में बात की। उन्होंने कहा- ‘मुझे लुक्स की ज्यादा परवाह नहीं है, लेकिन मैं एक बहुत जलने वाली गर्लफ्रेंड हूं। मैं सिद्धार्थ के लिए काफी पजेसिव थी, क्योंकि वो काफी हैंडसम था। अगर कोई इतना अच्छा दिखता है, तो पजेसिव और इनसिक्योर फील करना नेचुरल होता है।’ शहनाज ने कहा- बेशक आप पजेसिव होंगे कि कोई उसे चट ना करे।

PunjabKesari

इन बातों से ये तो साफ हो गया है कि शहनाज और सिद्धार्थ रिलेशनशिप में थे, हालांकि दुनिया के सामने उन्होंने अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया था। वहीं अब जब शहनाज से जब पूछा गया कि फ्यूचर में वह किस तरह के शख्स से शादी करना चाहेंगी तो उन्होंने कहा- ‘मैं काफी वफादार हूं। मैं ये सोचती हूं कि अगर मैं किसी के साथ हूं तो उसी के साथ अपना पूरा जीवन बिताऊं। लेकिन हां मैं ये भी मानती हूं कि किसी भी रिश्ते में सबसे बड़ा योगदान किस्मत का होता है।'

Related News