11 MAYSATURDAY2024 2:47:34 AM
Nari

शाहरुख खान का पर्सनल ऑफिस ICU में बदला, मरीजों को मिलेगी हर सुविधा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Aug, 2020 05:35 PM
शाहरुख खान का पर्सनल ऑफिस ICU में बदला, मरीजों को मिलेगी हर सुविधा

देशभर में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में कोरोना मरीजों का इलाज करने के लिए अस्पतालों में आइसोलेशन वार्ड बनाए गए हैं। इस संकट की स्थिति में सरकार के साथ-साथ फिल्मी सितारे भी मदद के लिए आगे आए हैं। हाल ही में बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान ने अपने ऑफिस को आईसीयू में तबदील कर दिया है। 

PunjabKesari

शाहरुख खान ने मुंबई के खार में स्थित अपने चार मंजिला पर्सनल ऑफिस को कोरोना पाॅजिटिव मरीजों के लिए 15 बेड वाले आईसीयू में बदल दिया है। यहां पर 24 घंटे ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, डाक्टर्स, नर्स और हाउसकीपिंग स्टाफ की सुविधा उपलब्ध है। इसके अलावा यहां पर खाने-पीने के भी सभी इंतजाम किए गए हैं। शाहरुख खान के ऑफिस में बने आईसीयू की सारी जिम्मेदारी हिंदुजा अस्पताल ने ली है। 

PunjabKesari

शाहरुख की मीर फाउंडेशन, हिंदुजा अस्पताल और बीएमसी ने इस आईसीयू को मिलकर तैयार किया है। हिंदुजा अस्पताल के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर डाॅ. अविनाश सुपे का कहना है कि देश में जिस तरह के हालात बने हुए हैं उससे निपटने के लिए ज्यादा आईसीयू चाहिए थे। जिसके बाद इस क्वारंटाइन सेंटर में हमने बेड मुहैया करवाए, वेंटिलेटर और क्रिटिकल मरीजों के लिए ऑक्सीजन स्टोरेज टैंक भी रखवाए। शाहरुख खान का उठाया ये कदम सच में काबिले तारिफ है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते कुछ महीनों पहले शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपने ऑफिस को क्वारंटाइन में बदलने का ऐलान किया था। जिसके बाद उनके क्वारंटाइन सेंटर में कोरोना संक्रमित मरीजों को भर्ती किया गया था। जिनमें से कुछ मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं तो वहीं कुछ मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया है।

Related News