03 MAYFRIDAY2024 3:42:53 AM
Nari

खुद खना बनाया, टैक्सी तक छोड़ा...मन्नत पहुंची इस मॉडल की शाहरुख खान ने की खूब खातिरदारी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Apr, 2023 02:46 PM
खुद खना बनाया, टैक्सी तक छोड़ा...मन्नत पहुंची इस मॉडल की शाहरुख खान ने की खूब खातिरदारी

इन दिनों  मॉडल नवप्रीत कौर अपने एक पोस्ट को लेकर छाई हुई है। दरअसल हाल ही में उन्हें  बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने अपने घर मन्नत पर डिनर पर बुलाया था। नवप्रीत ने सोशल मीडिया पर शाहरुख़ खान के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर अपने अनुभव को सांझा किया है। 

PunjabKesari
मन्नत  में शाहरुख़ खान और उनके  परिवार के साथ डिनर करना नवप्रीत के लिए एक सपने की तरह था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर बताया कि शाहरुख़ खान एक बहुत ही अछे होस्ट है और उन्होंने नवप्रीत का बिलकुल अपने फैमिली मेंबर की तरह स्वागत किया। नवप्रीत ने बताया कि जब तक वह मन्नत में थी, तब तक उनको अपने ऊपर विश्वास नहीं हो रहा था कि वह कहा पर आई हुई है।

PunjabKesari
नवप्रीत के लिए किंग खान ने खुद से एक वेज पिज्जा भी बनाया  था। मॉडल का कहना है कि उनका पेट तो मन्नत में जाने की एक्ससिटेमेंट से ही भर चुका था और उनको खाना बिलकुल हज़म नही हो रहा था। नवप्रीत अपने पोस्ट में यह भी बताया कि उन्होंने जब वाशरूम का रास्ता पुछा तब  शाहरुख़ खुद अपनी जगह से उठ कर उन्हें वहां तक छोड़ कर आये। 

PunjabKesari
नवप्रीत ने किंग खान के परिवार के बारे में बताते हुए बोला कि गौरी एक बहुत ही अच्छी इंसान है, अब्राहम उनके नए दोस्त बन चुके है, आर्यन खान जो कि एंग्री यंग मैन की तरह दिखते है वह एक जेंटलमैन है और सुहाना बहुत ही खूबसूरत है।  नवप्रीत को अभी भी यही लग रहा है कि उन्होंने ये सब एक सपने में देखा था और असल ज़िन्दगी में ऐसा कुछ नहीं हुआ। जग उनके जाने का समय आया और कैब मन्नत के बहार नवप्रीत का इंतज़ार कर रही थी तभ शाहरुख़ खान ने खुद उनको बाहर तक छोड़ा और मौके का फायदा उठाते हुए कैब ड्राइवर ने भी शाहरुख़ के साथ एक सेल्फी ले ली।

PunjabKesari
नवप्रीत ने शाहरुख़ खान के साथ बिताए कुछ पल की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनके चेहरे पर एक अलग ही खुशी नजर आ रही है। लाेगों को उनका ये पोस्ट बेहद पसंद आ रहा है। fans ने इंस्टाग्राम पर कमैंट्स और लाइक्स की बाढ़ लगा दी है। 
  

Related News