03 MAYFRIDAY2024 12:56:23 PM
Nari

Aryan के ड्रग केस पर पहली बार छलका शाहरुख खान का दर्द, बोले- 'लाइफ आपको हार्ड हिट ...'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 11 Jan, 2024 07:26 PM
Aryan के ड्रग केस पर पहली बार छलका शाहरुख खान का दर्द, बोले- 'लाइफ आपको हार्ड हिट ...'

शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस को लेकर लंबी चुप्पी बनाई हुई थी। इस पूरी घटना के बाद से उन्होंने मीडिया से भी दूरी बना ली थी। इस पर अब उन्होंने इसकी वजह बताई है। हाल ही में न्यूज 18 की तरफ से उन्हें एक अवॉर्ड से सम्मानित किया, जिसे दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए इस मुश्किल वक्त के बारे में बताया। 

PunjabKesari

किंग खान ने बताया जिंदगी को रोलर- कोस्टर राइड

एक्टर ने कहा-  "बीते चार-पांच साल मेरे और मेरे परिवार के लिए एक रोलर-कोस्टर राइड की तरह रहा है। कोविड की वजह से आपकी जिंदगी में मुश्किलें आई होगी। उस समय काफी फिल्में भी फ्लॉप हुईं, जिसके बाद एनालिस्ट्स ने मेरे बारे में ये लिखना शुरू कर दिया कि मेरा समय खत्म हो चुका है"।

PunjabKesari

इस वजह से खामोश हो गए थे शाहरुख खान

इस खास बातचीत के दौरान शाहरुख ने अपनी निजी प्रॉब्लम्स के बारे में भी दिल खोलकर बात की। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान ने साल 2021 में ड्रग्स केस में हुए आर्यन खान के अरेस्ट के समय उन्होंने अपने और अपने परिवार को कैसे संभाला इस बारे में एड्रेस करते हुए कहा- "पर्सनल लेवल पर भी मेरी लाइफ में कुछ चीजें परेशान करने वाली हुई थीं, जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है। मुझे लगता है जब मुश्किल घड़ी हो तो शांत रहना चाहिए, बहुत ज्यादा शांत रहना चाहिए और अपनी गरिमा को कायम रखते हुए काम करते रहो, क्योंकि जब आप ये सोच रहे होते हो कि जिंदगी में सब कुछ एकदम बढ़िया चल रहा है, तो पता नहीं अचानक कब लाइफ आपको हार्ड हिट कर देती है"।

PunjabKesari

मुश्किल घड़ी में दिए जरूरी गुर

वहीं एक्टर ने यहां मौजूद सभी लोगों को जिंदगी के जरूरी गुर सिखाए और कहा कि  जब जिंदगी में मुश्किल समय चल रहा हो, तो उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए और एक सच्ची कहानी बयां करनी चाहिए। किंग खान ने जाते-जाते अपने फैन्स के लिए एक डायलॉग भी बोला। शाह रुख खान की फिल्मों की बात करें तो साल 2023 के अंत के साथ ही उनकी फिल्म 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर आई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक इंडिया में 220 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है।

Related News