28 APRSUNDAY2024 4:28:52 PM
Nari

किंग खान के फैंस ने बनाया रिकॉर्ड, इस एक कारण से गिनीज बुक ऑफ में दर्ज हुआ नाम

  • Edited By palak,
  • Updated: 11 Jun, 2023 03:54 PM
किंग खान के फैंस ने बनाया रिकॉर्ड, इस एक कारण से गिनीज बुक ऑफ में दर्ज हुआ नाम

बॉलीवुड के किंग खान अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। शाहरुख अच्छे से जानते हैं कि फैंस को कैसे इंप्रेस करना है। एक बार फिर किंग खान ने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। पठान के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर से पहले शाहरुख ने अपने घर मन्नत के बाहर आकर फैंस का दिल खोलकर स्वागत किया है। बीते दिन एक्टर ने घर के सामने आए फैंस से मुलाकात की और पठान के फेमस स्टेप से उनका अभिवादन किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

18 जून को पहली बार टीवी पर आ रही है पठान 

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान का अतंर्राष्ट्रीय प्रीमियर स्टार गोल्ड पर होने वाला है। चैनल ने बताया है कि पठान 18 जूुन को रात 8 बजे टीवी पर आएगी। ऐसे में प्रीमियर से पहले ही शहरुख के फैंस उनके घर के सामने 300 फैंस ने चैनल के लोगो वाली टी शर्ट पहनकर शाहरुख का आईकॉनिक हाथ फैलाने वाला पोज दिया। 

गिनीज बुक में नाम हुआ दर्ज 

शाहरुख का आईकॉनिक पोज एक साथ एक समय पर फैंस ने करके रिकॉर्ड बना दिया है। पठान के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर को सेलिब्रेट करनेके लिए फैंस शाहरुख के घर के बाहर मन्नत में पहुंचे थे। ऐसे में फैंस का दिल रखते हुए खुद शाहरुख ने भी फिल्म के टाइटल सॉन्ग झूम जो पठान गाने पर डांस करके फैंस को स्पेशल फील करवाया। 

रुस में 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होगी पठान 

13 जुलाई को पठान रुस में 3000 से भी ज्यादा स्क्रीन्स पर डेब्यू करने वाली है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि - 'पठान रुस में व्यापक रुप से रिलीज होगी। #YRF की ब्लॉकबस्टर फिल्म #पठान द्वारा एक और रिकॉर्ड बनाया गया है जिसे CIS  और रुस में भारतीय फिल्म के लिए सबसे ज्यादा वितरण प्राप्त हुए हैं। यह फिल्म 13 जुलाई को 3,000 से भी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होगी।' 

Related News