29 APRMONDAY2024 8:52:33 AM
Nari

शबाना आजमी ने अपने किसिंग सीन को ठहराया सही, बोली- युवाओं का आया ये बेहद पसंद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Aug, 2023 06:49 PM
शबाना आजमी ने अपने किसिंग सीन को ठहराया सही, बोली- युवाओं का आया ये बेहद पसंद

बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी ने करण जौहर की नयी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अभिनेता धर्मेंद्र के साथ अपने ‘चुंबन' पर बहस छिड़ने को लेकर हैरानी जताते हुए कहा है कि क्या मजबूत महिलाएं रोमांटिक नहीं हो सकती हैं। उन्होंने एक बार फिर अपने किंसिंग सीन को सही ठहराते हुए कहा कि- लोगों को ये बहुत पसंद आ रहा है। 

PunjabKesari
 फिल्म में, आलिया भट्ट ने रानी और रणवीर सिंह ने रॉकी का किरदार निभाया है। वहीं, आजमी-धर्मेंद्र के बीच रोमांस को फिल्म में पुराने हिंदी गाने पर फिल्माया गया है। आजमी (72) ने कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि दर्शक, खासतौर पर युवा ‘चुंबन' पर चर्चा में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा- ‘‘मुझे लगता है कि मुझे इस तरह की ज्यादातर टिप्पणियां प्राप्त हो रही हैं--‘अरे वाह, हमने कभी यह कल्पना नहीं की थी कि आप इस तरह की भूमिका निभाएंगी और आपने इसे बखूबी किया है।'' 

PunjabKesari
शबाना का मानना है कि चुंबन के दृश्य ने इतनी व्यापक बहस इसलिए छेड़ी है कि इस चीज की उम्मीद नहीं थी। उन्होंने कहा- ‘‘आप कहीं से भी इसके लिए तैयार नहीं थे...एक मजबूत महिला की छवि रखने वाली अभिनेत्री के लिए एक रोमांटिक व्यक्ति हो सकना संभव क्यों नहीं है? क्या एक मजबूत महिला रोमांटिक नहीं हो सकती? अभिनेत्री ने कहा कि जौहर ने उनसे उन पर विश्वास बनाये रखने को कहा, जिनके साथ पहली बार उन्होंने फिल्म में काम किया है। 

PunjabKesari
आजमी को फिल्म के कॉस्ट्यूम (परिधान) डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से भी ऐसा ही आश्वासन मिला, जिन्होंने उनके लिए सुंदर साड़ियां डिजाइन की थीं। शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से फिल्म ने विश्वभर में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। फिल्म के एक अहम दृश्य में आजमी का किरदार यह प्रदर्शित करता है कि एक शादीशुदा महिला का प्रेम संबंध है और उसे इसे लेकर कोई अफसोस नहीं है। आजमी ने कहा कि इस विचार का उद्देश्य फूहड़पन के बगैर सीमाओं को तोड़ना है। आजमी, आगे आर बल्की की ‘घूमर' फिल्म में नजर आएंगी। 

Related News