29 APRMONDAY2024 3:34:06 AM
Nari

71 की उम्र में भी शबाना आजमी ने सेट किए Fashion Goals, आप भी लें एक्ट्रेस से इंस्पीरेशन

  • Edited By palak,
  • Updated: 18 Sep, 2022 03:56 PM
71 की उम्र में भी शबाना आजमी ने सेट किए Fashion Goals, आप भी लें एक्ट्रेस से इंस्पीरेशन

 70,80 और 90 के दशक में दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली शबाना आजमी आज अपना 71वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं के साथ कई लोगों के दिल पर राज किया है। शबाना ने फिल्म अंकूर से अपने फिल्मी करियर में कदम रखा था। 2012 में एक्ट्रेस को पद्म भूषण से भी सम्मानित किया गया था। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइल के जरिए भी लोगों के दिलों में राज करती हैं। बढ़ती उम्र में भी वह आज की यंग एक्ट्रेस को मात देती नजर आती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं शबाना आजमी के कुछ बेस्ट ड्रेसेज के बारे में...

अनारकली सूट 

अनारकली सूट 70 के दशक में बहुत पहना जाता था। हालांकि इसका फैशन दोबारा से आ गया है। आज भी कई लड़कियां अनारकली सूट पहनना पसंद करती हैं। व्हाइट कलर के इस अनारकली सूट के साथ उन्होंने पिंक रंग को कैरी किया है। यह सूट एक्ट्रेस की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहा है। 

PunjabKesari

साड़ी 

साड़ियों के एवरग्रीन फैशन के लिए आप शबाना आजमी से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। पिंक और रेड साड़ी में एक्ट्रेस भला की खूबसूरत लग रही हैं। साथ में जूड़े के साथ शबाना ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। आप जूड़े में मैचिंग एसेसरीज के रुप में सुंदर फूल भी बालों में लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल सूट 

सिंपल सूट भी शबाना आजमी बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं। अगर आप कुछ हैवी ड्रेसेज नहीं कैरी करना चाहती तो इस तरह का सिंपल सुट लुक ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। इस सिंपल सुट के साथ लाइट मेकअप करके अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

लॉन्ग कॉट ड्रेस 

आप शबाना आजमी के तरह लॉन्ग कॉट ड्रेस भी किसी फंक्शन में कैरी कर सकती हैं। आपके लुक को हाइलाइट करने के लिए यह लुक एकदम परफेक्ट है। ग्रीन प्रिंटेड लॉन्ग कॉट ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने रेड लिपस्टिक कैरी की है जो उनके लुक को और भी हाइलाइट कर रही है। आप इस तरह का ड्रेस भी किसी फंक्शन में कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

कुरता विद स्कर्ट 

अगर आपको कुछ ट्रेंडी पहनना है तो आप शबाना के जैसा लॉन्ग कुरता कैरी कर सकते हैं। शबाना ने यह लुक रैंप वॉक में कैरी किया था। इसके साथ ही उन्होंने अपना फैशन का जलवा बिखेरा। आप भी इस तरह का लुक किसी फंक्शन में कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सेनोरिटा लुक 

शबाना आजमी का यह लुक सेनोरिटा से कम नहीं लग रहा । इसमें उन्होंने हाई बन साइड पर फूल कैरी किए हैं। ड्रेस के साथ-साथ उनका यह हेयरस्टाइल भी उवके लुक को हाइलाइट कर रहा है। 

PunjabKesari
 

Related News