29 APRMONDAY2024 9:02:47 PM
Nari

अब ये कैसा फैशन! Met Gala में इन सेलेब्स के अजीबोगरीब कपड़े देखकर लोटपोट हुए लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 May, 2023 11:15 AM
अब ये कैसा फैशन! Met Gala में इन सेलेब्स के अजीबोगरीब कपड़े देखकर लोटपोट हुए लोग

फैशन इवेंट हो और सोशल मीडिया पर चर्चे ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता, जब बात  मेट गाला इवेंट की हो तो लोगों की एक्साइटमेंट कुछ ज्यादा ही बढ़ जाती है। ये इवेंट फैशन से ज्यादा अजीबो- गरीब स्टाइल के जिए जाना जाता है। वैसे तो सेलेब्स रेड कार्पेट लुक में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते, लेकिन कई बार वह अनजाने में कुछ ऐसा कर जाते हैं तो लोगों को बोलने का मौका दे देता है।

PunjabKesari
हर बार की तरह इस बार भी  मेट गाला में अटपटा फैशन सेंस देखने को मिला, जिसे देख लोगाें का सिर चकरा गया। इन अजीबोगरीब आउटफिट के चलते साेशल मीडिया पर तो जैसे बहार सी आ गई लोगाें ने अपने अपने अंदाज में सेलेब्स के मजे लिए। 

PunjabKesari
इस बार सबसे ज्यादा चर्चा में रही प्रेग्नेंट सिंगर रिहाना। उन्होंने तो  फैशन की परिभाषा ही बदल कर रख दी। रिहाना इस इवेंट के लिए लग्जरी लेबल वैलेंटिनो का व्हाइट गाउन पहनकर पहुंची थी, जिसमें पीछे लॉन्ग टेल लगी थी। स्लिप ऑन ड्रेस में बेबी बंप परफेक्टली फ्लॉन्ट हो रही थी। 

PunjabKesari
इस आउटफिट के चलते रिहाना का चेहरा मुश्किल से दिख रहा था। आईग्लास में बड़ी-बड़ी आइलैशेज लगी थी जिसकी वजह से रिहाना के सिर्फ रेड लिप दिखाई दे रहे थे। लोग उन्हें देखकर समझ नहीं पा रहे थे आखिर वह सांस कैसे ले पा रही है। सोशल मीडिया पर उनके जमकर मजे लिए गए।

PunjabKesari

रैपर लिल नैस एक्स ने तो अलग दिखने के चक्कर में हद ही कर दी। वह  रेड कार्पटे पर बिना कपड़ों के ही पहुंच गए। उन्होंने अपनी बॉडी को सिल्वर पेंट किया हुआ था और ऊपर से लेकर नीचे तक 218,784 स्वारोवस्की क्रिस्टल्स से इसे कवर किया था।

PunjabKesari
इतना ही नहीं एक्स ने पेंट के साथ मैचिंग आई मास्क भी पहना था जो देखने में बहुत डरावना लग रहा था।  इस लुक की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

PunjabKesari
मेट गाला 2023 में सिंगर और रैपर डोजा कैट का बिल्ली वाला लुक भी कुछ कम अजीब नहीं था। उन्होंने वाइट और सिल्वर कलर का गाउन पहना था, जिसमें कैट ईयर्स के साथ उनका प्रॉसथेटिक चेहरा बिल्ली के आकार में बना हुआ था।

Related News