18 APRTHURSDAY2024 12:35:05 AM
Nari

ये तो जली हुई रोटी है...Cannes में इन्फ्लुएंसर की झुलसी हुई ड्रेस देखकर लोगों का घूमा सिर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 May, 2023 05:10 PM
ये तो जली हुई रोटी है...Cannes में इन्फ्लुएंसर की झुलसी हुई ड्रेस देखकर लोगों का घूमा सिर

कान्स फिल्म फेस्टिवल में सबसे अलग दिखने की होड़ में सेलिब्रिटी कुछ भी पहनकर पहुंच जाते हैं। इस बार भी रेड कार्पेट पर ऐसा अजीबोगरीब फैशन देखने को मिला, जिसने लाेगों का दिमाग घुमा दिया। यह समझना बेहद मुश्किल था कि आखिर इस आउटफिट का मतलब क्या है। 

PunjabKesari
सोमाली में जन्मी इन्फ्लुएंसर रावदाह मोहम्मद ने भी रेड कार्पेट पर अपने लुक को रोमांचक बनाने के लिए कुछ ऐसा पहन लिया, जिसे देख हैरान रह गए। कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के दौरान मोहम्मद ने रॉबर्ट वुन के कॉट्योर आउटफिट में पहनकर सिर घुमा दिया। 

PunjabKesari
यह  रेड कार्पेट लुक कब बल्कि डरावनी फिल्म की नायिका की पोशाक लग रही थी। इसके साथ जो घुंघट कैरी किया गया था, उसमें रावदाह का पूरा चेहरा दिखाई दे रहा था। 

PunjabKesari
मोहम्मद ने एक फ्रांसीसी ऐतिहासिक रोमांटिक ड्रामा ला पैशन डी डोडिन बूफेंट के प्रीमियर के दौरान इस आउटफिट को कैरी किया था। उसे इस तरह का डिजाइन किया गया था, वह देखने में जला हुआ कपड़ा लग रहा था। इन्फ्लुएंसर के इस लुक ने डरावनी फिल्म की नायिका की याद दिला दी।

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा- 'क्या यह घोस्ट शो है, डिजाइनर्स को क्या हो गया'। वहीं एक अन्य ने लिखा- यह आउटफिट जली हुई रोटी लग रही है। रावदाह मोहम्मद ने इंस्टाग्राम पर अपनी आधिकारिक तस्वीरें साझा कीं और उन्हें स्टाइल करने के लिए रॉबर्ट वुन को धन्यवाद दिया। 

Related News