20 APRSATURDAY2024 9:14:27 AM
Nari

कोरोना वॉरियर के चेहरे पर पड़े मास्क के निशान देख लोग बोले- यही इंसानियत है।

  • Edited By neetu,
  • Updated: 21 Jul, 2020 03:20 PM
कोरोना वॉरियर के चेहरे पर पड़े मास्क के निशान देख लोग बोले- यही इंसानियत है।

कोरोना पूरी दुनिया को तेजी से अपनी चपेट में ले रहा है। वही इससे जुझ रहें लोगों की जान बचाने के लिए कोरोना वॉरियर्स दिनरात मेहनत कर रहें। मगर बात हम डॉक्टरों की करें तो इस समय कोरोना पीड़ित मरीजों का इलाज करने मे इन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें रोजाना भारी वजन वाली पीपी किट और मास्क घंटों पहन कर रखने से कई समस्याएं आती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर बहुत से कोरोना वॉरियर्स अपनी कई तस्वीरें डालते है, जो तेजी से वायरल हो जाती है। लोग उनके काम की सहानता करते हुए उन्हें शुक्रिया करते है। 


ऐेसे में ही सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तान महिला डॉक्टर की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं। अपनी इस फोटो को उन्होंने कोरोना वॉर्ड में पहुंच कर क्लिक किया है। अपनी इस तस्वीर में उन्होंने अपने चेहरे से मास्क उतारा हुआ है। ऐसे में चेहरे पर पड़े मास्क के निशान उनकी मेहनत और लगन की ओर इशारा कर रही है। साथ ही उन्होंने अपनी इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकांउट में शेयर करते हुआ लिखा कि, कोरोना वॉर्ड में जाने के बाद हो सकता है मुझे एक नए चेहरे की जरूरत पड़े।’ साथ ही वह कहती है कि कोविड यह सब नहीं जानता है। 

nari, lifestyle,PunjabKesari


मगर उनके इस ट्वीट पर लोगों ने उनका हौंसला बढ़ाते हुए कई मैसेज करें जैसे किसी ने कहा, आपको खुद पर गर्व करना चाहिए। 

nari,lifestyle,PunjabKesari

उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा,'आप जो कर रहें उसके लिए हम आपको धन्यवाद करते हैं।'

वही अन्य ने लिखा, 'यही इंसानियत है।'

nari,lifestyle,PunjabKesari

किसी ने उनकी प्रशंसा करते लिखा कि, 'आपको नए चेहरे की जरूरत नहीं है।' 

साथ ही एक यूजर ने लिखा, 'आपको इस काम के लिए सलाम है।'

nari,lifestyle,PunjabKesari
यहां हम आपको बता दें कि डॉक्टर द्वारा अपनी यह तस्वीर शेयर करने पर कुछ ही घंटों में 43 हजार लाइक्स और 4 हजार से कई अधिक उन्हें  री-ट्वीट मिले हैं। 
 

Related News