13 JULSATURDAY2024 10:42:59 AM
Nari

गंदे कमरे को देखकर लोगों ने सारा के खूब लिए मजे, पूछा- गंदगी करने पर तुम्हें नहीं डांटती मम्मी?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Mar, 2023 01:46 PM
गंदे कमरे को देखकर लोगों ने सारा के खूब लिए मजे, पूछा- गंदगी करने पर तुम्हें  नहीं डांटती मम्मी?

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटा- बेटी को आज भला कौन नहीं जानता। सारा अली खान की एक्टिंग और सादगी की तो दुनिया दीवानी है ही उनके भाई इब्राहिम में पॉपुलैरिटी के मामले में किसी से कम नहीं हैं। दोनों भाई- बहन की बॉन्डिंग को भी खूब पसंद किया जाता है। अमृता सिंह के लाडले ने कल अपना जन्मदिन मनाया ऐसे में उन्हें बधाईयां देने वालों की कमी नहीं रही। 

PunjabKesari
सारा ने भी अपने भाई के जन्मदिन को खास मनाने के लिए एक बेहद प्यारा नोट लिखा। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वह इब्राहिम से कितना प्यार करती है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर अपने पोस्ट में लिखा-  मेरे छोटो  IGGY Potter को जन्मदिन की शुभकामनाएं। जिस दिन से तुम पैदा हुए थे, मुझे पता था कि मैं मां का एक बच्चा नहीं बनूंगी, और अब फफी सिंह के लिए मुझे बहुत खुशी है कि तुम भी सबसे बेस्ट नहीं हो। भले ही तुम हमेशा मेरे नबंर वन बॉय रहोगे।

 PunjabKesari
इस पोस्ट जो कैंडिड फोटो शेयर की गई है, उसमें सारा, अपने भाई इब्राहिम और डॉग के साथ फनी पोज दे रही हैं। ऐसे में लोगों का ध्यान  सारा के कमरे की ओर गया तो देखा कि चारों तरफ सामान भरा हुआ है। इस फैले हुए कमरे को देखकर लोगों ने भाई- बहन की फटकार लगा दी। एक यूजर ने लिखा- ‘छी कितना गंदा कमरा है, पैसे आ गए लेकिन रहने का तरीका नहीं आया'। 

PunjabKesari
एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा-  ‘यार तुम लोगों का कमरा भी गंदा रहता है? हमें तो मम्मी बहुत मारती है'। एक अन्य ने लिखा- चाहे जितना मर्जी पैसा हो, आखिर कमरे में एक चीज के ऊपर दूसरी चीज जमा करने का भारतीय तरीका कभी नहीं बदलने वाला है।   इसी बीच करीना कपूर खान ने भी इब्राहिम को अपने अंदाज में बर्थडे विश किया। 

PunjabKesari
करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यार फोटो शेयर कर लिखा- - सबसे प्यारे और हैंडसम लड़के को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। इस तस्वीर में सैफ, इब्राहिम के साथ-साथ उनके दो नन्हें भाईजान भी दिखाई दे रहे हैं। लोगों को ये फैमिली पिक्चर बेहद पसंद आ रही है। 

Related News