15 AUGMONDAY2022 12:37:57 AM
Nari

'महफिल में तेरी'... कॉन्डम कंपनी का ये पोस्ट देखकर आलिया-रणबीर को भी आ जाएगी शर्म

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Jun, 2022 11:28 AM
'महफिल में तेरी'... कॉन्डम कंपनी का ये पोस्ट देखकर आलिया-रणबीर को भी आ जाएगी शर्म

कपूर खानदान नन्हे मेहमान के स्वागत के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड के क्यूट कपल  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही माता पिता बनने जा रहे हैं। उन्होंने कल ही फैंस के साथ गूड न्यूज शेयर की है। इस खबर के सामने आते ही  नीतू कपूर और सोनी राजदान के साथ-साथ रिद्धिमा कपूर साहनी सहित परिवार के अन्य लोगों ने दोनों को खूब प्यार और आशीर्वाद दिया।

PunjabKesari
जहां एक तरफ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बधाईयां मिल रही है, वहीं दूसरी तरफ इन्हे ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स (Durex), जिसने अपने ही अंदाज में कपल को बधाई दी है। कंपनी ने फनी अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा, 'महफिल मे तेरी, हम तो क्लियरली नहीं थे।

PunjabKesari
Durex का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं रणबीर-आलिया की शादी के दौरान भी कंपनी ने अलग अंदाज में बधाई दी थी। ड्यूरेक्स का तब पोस्‍ट था, ' प्रिय रणबीर और आलिया...महफिल में तेरे, हम न रहे जो, फन तो नहीं है'। 

PunjabKesari
फैंस के साथ- साथ उत्तराखंड पुलिस भी इन दोनों पर चुटकी लेने से बाज नहीं आई। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- "रणबीर तुमने कार में सेफ्टी सीट लगा ली होगी,  अब तो तुम कार धीमे चलाओगे"

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है, लोग शादी के दो महीने बाद प्रेगनेंट होने पर आलिया को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने दीपिका पादुकोण की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्यान में लिखा- 'दीपिका रणवीर से- कब खून खौलेगा रे तेरा' । 

PunjabKesari
वहीं  एक यूजर ने इस खबर पर हैरानी जताते हुए लिखा-  "इतना जल्दी तो पिज़्ज़ा भी डिलीवर नहीं होता है इंडिया में, ये कैसे हुआ?"। आलिया भट्ट ने एक दिन पहले  अस्पताल से अल्ट्रासाउंड सेशन की तस्वीर शेयर कर लिखा-  'हमारी संतान...जल्द आने वाली है।'

PunjabKesari
भट (29) और कपूर (39) इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा' में साथ अभिनय करते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म नौ सितंबर को पर्दे पर आएगी।
 

Related News