23 JULTUESDAY2024 6:01:27 PM
Nari

पैपराजी से बुरी तरह परेशान हुई सारा, गुस्से में बोली- बंद कर दो, मुझे अच्छा नहीं लग रहा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Aug, 2023 02:25 PM
पैपराजी से बुरी तरह परेशान हुई सारा, गुस्से में बोली- बंद कर दो, मुझे अच्छा नहीं लग रहा

पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान अपने अपने डाउन टू अर्थ नेचर को लेकर जानी जाती है। वह सारा ही है जो हमेशा हाथ जोड़कर  पैपराजी को नमस्ते कहती है। यह बात उन्हें सबसे अलग बनाती है, लेकिन इस बार सारा का मूड कुछ अलग ही दिखाई दिया। सारा ने पैपराजी के साथ कुछ ऐसा बर्ताव किया जो पहले कभी देखने को नहीं मिला।

PunjabKesari
दरअसल सारा कल रात  मुंबई के थिएटर में नजर आई। ऐसे में वह अपने दोस्तों के साथ फूड काउंटर में कुछ ले ही रही थी कि पैपराजी उनकी फोटो लेने लग गई। बस इस बात से वह बुरी तरह भड़क गई और उन्होंने ऐसा ना करने की नसीहत भी दी। वह पैपराजी को इशारा करते हुए कहती है- 'सर, अभी बंद करो ना प्लीज। सच में, ये मुझे अच्छा नहीं लगता।' 

PunjabKesari
इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सारा के चेहरे पर चिड़चिड़ाहट साफ नजर आ रही है। आमतौर पर जब कोई सेलिब्रिटी मीडिया पर गुस्सा करता है तो लोग उसका विरोध करते है, लेकिन सारा के मामले में ऐसा कुछ नहीं हुआ। फैन तो उनके  सपोर्ट में खड़े हो गए हैं और उनका कहना है कि सारा अपनी जगह बिल्कुल ठीक है।

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा- और नहीं तो क्या हमेशा पीछे पड़ जाते हो तुम लोग इनके पीछे। एक अन्य फैन ने लिखा- 'सारा को कैमरा तोड़ देना चाहिए था। एक सिलेब्रिटी की भी पर्सनल लाइफ होती है।' इस दौरान एक्ट्रेस की लुक की बात करें तो व्हाइट सूट में वह बेहद प्यारी सिंपल लग रही थी। 

Related News