27 APRSATURDAY2024 4:13:12 PM
Nari

Kartik Aryan संग ब्रेकअप को लेकर छलका सारा का दर्द, बोलीं- 'ये आसान नहीं है'!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Nov, 2023 02:14 PM
Kartik Aryan संग ब्रेकअप को लेकर छलका सारा का दर्द, बोलीं- 'ये आसान नहीं है'!

कॉफी विद करण का धामकेदार सीजन 8 का तीसरा एपसोड आज एयर हो गया है। इसमें गेस्ट के तौर पर सारा अली खान और अनन्या पाड़े ने शिरकत की है। उन्होंने इस दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी कुछ बताया है। वहीं सारा ने कार्तिक आर्यन संग अपने ब्रेकअप और रिश्ता खत्म होने के बाद दोस्ती बनाए रखने को लेकर बातें की।

PunjabKesari

कार्तिक  संग ब्रेकअप को लेकर कही सारा ने बड़ी बात

उन्होंने काबूल किया की ये सब आसान नहीं होता है। करण ने सारा से सवाल किया की क्या उस शख्स से दोस्ती बनाए रखना आसान है जिसे डेट कर चुके हैं। इस पर एक्ट्रेस कहती हैं- 'मैं ऐसा नहीं कहना चाहती कि यह सब आसान है क्योंकि तब यह उससे थोड़ा ज्यादा अजीब लगेगा। यह हमेशा आसान नहीं होता। जब आप किसी के साथ इन्वॉल्व होते हैं, चाहे वह दोस्त हो, प्रोफेशनली हो, रोमांटिक तौर पर हो, खास तौर से अगर बात मेरी हो तो मैं इंवॉल्व होती हूं और इन्वेस्ट करती हूं। वो यहीं नहीं रुकी। उन्होंने आगे बताया- , 'ऐसा नहीं है, इससे वाकई में कोई फर्क नहीं पड़ता, आज जो भी है, कल जो भी हो। इसका आप पर असर पड़ता है। लेकिन आखिरकार आपको उससे आगे बढ़ना होगा। सारा ने आगे कहा कि कहना कि इंडस्ट्री में कोई हमेशा के लिए आपका दोस्त रहेगा या आप कभी किसी से बात नहीं करेंगे यह कोई होशियारी की बात नहीं है।'

PunjabKesari

अनन्या को भी डेट कर चुके हैं कार्तिक आर्यन 

आपको बता दें कि सारा से ब्रेकअप के बाद एक्टर ने कुछ समय के लिए अनन्या पांडे को भी डेट किया था, जो फिलहाल हैंडसम हैंक आदित्य राय कपूर को डेट कर रही हैं।

Related News